Connect with us

मनोरंजन

श्रद्धा कपूर के बारे में क्राइम मास्टर गोगा का एक ऐसा खुलासा, जिसे सुन कर खुल जाएंगी आप की आंखें

Published

on

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की शादी के बारे में पूछने पर बॉलीवुड के क्राइम मास्टर गोगा ने कहा, “हर पिता चाहता है कि उसकी बेटी की शादी अच्छे और सम्मानित परिवार में हो। मेरी दुआ है कि वह निजी और व्यावसायिक जीवन में आगे बढ़ें।”

श्रद्धा कपूर के बारे में फिल्म अंदाज़ अपना अपना के क्राइम मास्टर गोगा अभिनेता शक्ति कपूर ने एक खुलासा करते हुए कहा, बतौर पिता मैं सोचता हूं कि आपको अपने बच्चों को कुछ आजादी देनी होगी क्योंकि वह समय चला गया जब अभिभावक अपने बच्चों की शादी अपने मन से करते थे।”

अपनी पसंद के व्यक्ति से शादी करेंगी श्रद्धा : शक्ति कपूर

शक्ति कपूर का कहना है कि उनकी बेटी और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी पसंद के व्यक्ति से विवाह करेंगी। शक्ति कपूर यहां अपनी आगामी फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के पोस्टर और टीजर के रिलीज के मौके पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा, “हमें अब उनके जीवनसाथी सहित हर मामले में उनकी पसंद पूछनी पड़ती है। फिलहाल वह अपने करियर में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं, लेकिन वह अपनी वैवाहिक योजनाओं के बारे में जब भी बताएंगी कि वह अपनी पसंद के व्यक्ति से शादी करेंगी तो हमें इससे कोई आपत्ति नहीं होगी।”

श्रद्धा भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। शक्ति कपूर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी पुत्री चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं पर कड़ी मेहनत कर रही है।

शक्ति कपूर ने अपने फिल्मी सफर के बारे में कहा, “मेरा फिल्मी सफर वाकई बहुत अच्छा रहा और मेरे बच्चे भी अपनी जिंदगी में अच्छा कर रहे हैं। यह सब भगवान की कृपा और दर्शकों का आशीर्वाद है।”

दत्त परिवार के करीबी शक्ति कपूर, राजकुमार हिरानी की रणवीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘संजू’ के टीजर को देखकर खुश हुए। यह फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है ‘संजू’ का टीजर लाजवाब है और यह अब तक के सबसे अच्छे टीजरों में से एक है जिन्हें मैंने देखा है।”

शक्ति कपूर ने बताया कि उनका वास्तविक नाम सुनील कपूर है लेकिन दिवंगत सुनील दत्त ने उनका नाम शक्ति कपूर किया था। उन्होंने कहा कि वह दत्त परिवार के करीबी हैं।

मनोरंजन

इंडियन 2 के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, 3 लोगों की मौत

Published

on

नई दिल्ली। ‘इंडियन 2’ फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए हादसे में फिल्म यूनिट के तीन लोगों की मौत हो गई। ईवीपी फिल्म सिटी में बुधवार को सेट निर्माण का कार्य चल रहा था, तभी अचानक से क्रेन गिर गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए।

अभिनेता से नेता बने कमल हासन की इस फिल्म का निर्देशन एस. शंकर कर रहे हैं। यह अभिनेता की हिट फिल्म ‘इंडियन’ का ही सीक्वल है।

तीनों मृतकों की पहचान मधु, चंद्रन और कृष्णन के रूप में हुई है। सविता मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल ने कहा कि तीन लोग यहां मृत हालत में, जबकि अन्य 12 घायल अवस्था में लाए गए थे।

कमल हासन ने तीनों लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हए एक ट्वीट में कहा कि दुर्घटना बेहद दुखद है और वे भी कई बार इस प्रकार की दुर्घटनाओं का सामना कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि मृतकों के परिवार के सदस्यों का दर्द उनके दुख से कही अधिक होगा। हासन ने कहा, “दुख की इस घड़ी में मैं मृतकों के परिजनों के साथ हूं।”

इसके अलावा अभिनेता कमल हासन घायलों से मिलने अस्पताल भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि घायलों का उपचार किया जा रहा है और वे उम्मीद कर रहे हैं कि जल्दी सभी स्वस्थ हो जाएंगे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending