Connect with us

मनोरंजन

सैफ करेंगे ‘बॉलीवुड ब्रिटेन’ का प्रचार

Published

on

देश,राष्ट्रीय,विजिट-ब्रिटेन,अभिनेता-सैफ-अली-खान,ब्रिटेन,बॉलीवुड,रंगमंच,संगीत

मुंबई | देश की राष्ट्रीय पर्यटन एजेंसी ‘विजिट ब्रिटेन’ ने अभिनेता सैफ अली खान को अपने पर्यटन अभियान ‘बॉलीवुड ब्रिटेन’ के प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी है। सैफ का कहना है कि उनका ब्रिटेन से गहरा रिश्ता है। ब्रिटेन में 50 से ज्यादा हिंदी फिल्में फिल्माई जा चुकी हैं। यह जगह वैवाहित जोड़ों की इच्छा सूची में हमेशा से शुमार रही है। यह उन्हें एक प्रेमपूर्ण व रमणीय लोकेशन मुहैया कराती है। बॉलीवुड ब्रिटेन अभियान के केंद्र में भी यही विचार है।

अभियान सैफ अभिनीत ‘कॉकटेल’ और ‘लव आज कल’ जैसी सफल बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई गई फिल्म लोकेशन पर रोशनी डालता है। सैफ ने एक बयान में कहा, “मेरे परिवार और मेरा ब्रिटेन के साथ एक गहरा रिश्ता है। ब्रिटेन में क्रिकेट से लेकर संस्कृति और शिक्षा सब कुछ रहा है। ब्रिटेन में परिवार के साथ कई छुट्टियां बिताना, मेरे पिता और दादाजी को मशहूर क्रिकेट मैदान जैसे लॉर्ड्स में क्रिकेट खेलते देखना और वहां पढ़ाई करना, ये सब वो चीजें हैं जिन्होंने मेरा इस जगह के साथ एक ऐसा रिश्ता जोड़ दिया, जो मेरा अन्य देश के साथ नहीं है।” सैफ ने कहा, “मेरे ख्याल से ब्रिटेन में पर्यटकों के लिए लुभावने ग्रामीण अंचलों से लेकर, इतिहास, बेहतरीन संस्कृति, पकवान, रंगमंच, संग्रहालय, संगीत, पर्व और बहुत कुछ है।

मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, फेसबुक पर बताई थी वजह

Published

on

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मरने से पहले उन्होंने एक फेसबुक लाइव भी किया। अपने लाइव वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया था कि ‘कोई जब मरने की राह चुनता है, तो उससे पहले वह किसी अपने को बताता है तो वह कहता है कि मुझे क्यों बता रहे हो तुम्हें कुछ हो जाएगा तो मैं फंस जाऊंगा।’ ये वीडियो एक्ट्रेस की मौत से एक दिन पहले का बताया जा रहा है। फेसबुक लाइव में एक्ट्रेस ने कई बातें कीं जिनमें वह हताश लग रही थीं।

अपने दिल की बात कहते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि- ‘किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए, हां ऐसे बनो कि आप पर लोगों को भरोसा हो जाए, पर आप किसी पर भरोसा मत करो। मुझे कई बार धोखे मिले हैं। जब कोई मरता है तो उसके मरने के बाद लोग कहते हैं- अरे पहले क्यों नहीं बताया, हम कुछ करते। कोई कुछ नहीं करता। जब पहले बताते हैं तो लोग कहते हैं कि हमें क्यों बता रहे हो हम फंस जाएंगे।’रिपोर्ट्स के मुताबिक-एक्ट्रेस के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

#anupamapathak #actress #suicide #facebook

Continue Reading

Trending