Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस को लगा झटका, जब्त होगी 20 करोड़ की संपत्ति

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में किसी जमाने में अपनी हॉटनेस से लोगों को दीवाना बना देने वाली एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। 2016 ड्रग्स केस मामले में बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के खिलाफ मादक द्रव्य रोधी (एनडीपीएस) कोर्ट ने फैसला सुनाया है। कोर्ट ने पुलिस को उनकी 20 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त करने के आदेश दिए हैं।

एक्ट्रेस

साभार इंटरनेट

आपको बता दें कि साल 2016 में ठाणे पुलिस ने कई करोड़ो रुपये का कारोबार करने वाले एक ड्रग्स गिरोह का पर्दाफाश किया था। उन मुख्य आरोपियों की लिस्ट में ममता कुलकर्णी का नाम भी शामिल था। इस केस में न्यायाधीश एच. एम. पटवर्धन ने सुनवाई के दौरान मामता के कोर्ट में हाजिर न होने पर उनके मुंबई स्थित तीन आलीशान फ्लैट्स को कुर्क करने के आदेश दिए। ममता के इन तीन आलीशान फ्लैट्स की कीमत करीब 20 करोड़ रुपये आंकी जा रही है।

एक्ट्रेस

साभार इंटरनेट

गौरतलब है कि ममता कुलकर्णी को दो साल पहले मादक द्रव्य कारोबारी विक्की गोस्वामी से जुड़े इस मामले में मुख्य आरोपी बनाया गया था। पुलिस ने दावा किया था कि ममता भी इस गिरोह के साथ अवैध गतिविधियों में सक्रिय थीं।

एक्ट्रेस

साभार इंटरनेट

खबरों की मानें तो ममता और विक्की इन दिनों केन्या में रह रहें हैं। अभियोजन पक्ष की ओर से बार-बार अपील करने के बाद भी जब ममता और गोस्वामी कोर्ट में हाजिर नहीं हुई तो इन दोनों को भगोड़ा घोषित कर दिया गया।

एक्ट्रेस

साभार इंटरनेट

आपको बता दें कि अप्रैल 2016 में पुलिस ने महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के एवान लाइफसाइंसेज लिमिटेड के परिसर में छापेमारी कर 2,000 करोड़ रुपये की 18.5 टन इफेड्रिन जब्त कर इस गिरोह का भंडाफोड़ किया था। जानकारी के लिए बता दें कि एफेड्राइन पाउडर का उपयोग सूंघ कर नशा करने के लिए किया जाता है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending