Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान की हॉटनेस के आगे जैकलीन पड़ी ठंडी, फोटो देख खुद समझ जाएंगे आप

Published

on

सलमान

Loading

मुंबई। सलमान खान जमानत पर छूटने के बाद इन दिनों कश्मीर में शूटिंग कर रहे हैं। सलमान यहां ‘रेस-3’ के एक गाने की शूटिंग के सिलसिले में आए हैं। जहां एक तरफ पूरी टीम यूनिट ठंड से ठिठुर रही थी वहीं सलमान बनियान और जींस में नजर आए। सलमान की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

सलमान

साभार इंटरनेट

आपको बता दें कि फिल्म ‘रेस-3’ की लीड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने सेट की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। साथ में लिखा, ‘हॉटनेस हैंडल करना मुश्किल है।’

सलमान

साभार इंटरनेट

जैकलीन ने जैसे ही सलमान और अपनी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, कुछ ही  घंटे के अंदर इसे छह लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए। लोगों ने एक्ट्रेस से यह तक पूछ लिया कि सलमान और उनकी कॉफी में से ज्यादा हॉट कौन है?


बता दें कि सलमान और जैकलीन की यह तस्वीर लेह की है। यह तस्वीर शूटिंग के दौरान ली गई है। सलमान कश्मीर में ‘अल्लाह दुहाई’ गाने के कुछ सीन शूट करने आए थे। इस दौरान सलमान खान ने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से भी मुलाकात की। यह मल्टी-स्टारर फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending