Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

धोनी ने की प्रिया की नकल, कुछ इस तरह मटकाई आंखें

Published

on

Loading

पिछले दिने सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा था, जिसमें प्रिया प्रकार वारियर अपनी आंखे मटका रही थीं। सिर्फ इसी एक वीडियो के जरिए प्रया को पूरे देश में लोकप्रियता मिली। और अब चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी कुछ इसी तरह अपने आंखे मटकाते हुए नज़र आ रहे हैं।P

धोनी बिलकुल प्रिया प्रकार वारियर को कॉपी करते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर धोनी की खास दोस्त सपना भावनानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपलोड किया है. जिसमें धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की ड्रेस में खड़े हैं और आंखों से कूल अंदाज में इशारे कर रहे हैं।

आईपीएल 2018 की जंग जारी है, खिलाड़ी चैम्पियन बनने की जंग में भिड़ चुके हैं साथ ही वो मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं। विराट कोहली से लेकर एमएस धोनी तक सभी खिलाड़ी ग्राउंड के बाहर भी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। जिसमें धोनी ने 70 रन की पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया। उन्होंने न सिर्फ मैच जिताया बल्कि बता दिया उनमें कितना दम है। मैच में सबसे रोमांचक पल था आखिरी ओवर, जिसमें 6 गेंदों पर 16 रन चाहिए थे. धोनी ने छक्का मारकर मैच जिताया।

नेशनल

शिवसेना-शिंदे गुट के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, मोदी-शाह समेत कई बड़े नाम शामिल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। महाराष्ट्र से शिवसेना-शिंदे गुट ने अपने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट रिलीज कर दी है। इस लिस्ट में सबसे बड़ा नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। इसके अलावा स्टार प्रचारकों में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई बड़े और कद्दावर नेता शामिल हैं।

शिवसेना की ओर से जारी की गई स्टार प्रचारकों की सूची में चौंकाने वाले नाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम शामिल है। दरअसल अब तक पीएम मोदी ने कभी भी शिवसेना के लिए प्रचार नहीं किया, लेकिन इस बार वह पहली दफा यह काम करेंगे। एकनाथ शिंदे गुट की असली शिवसेना बनने के बाद ऐसा पहली बार होगा जब पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इसके लिए प्रचार करते नजर आएंगे।

शिवसेना की सूची में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी नाम शामिल है। बता दें कि शिवसेना के बीजेपी के साथ गठबंधन में फडणवीस की अहम भूमिका मानी जाती है। इसके अलावा अजीत पवार इस सूची में शामिल हैं।

Continue Reading

Trending