Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए बुरी खबर, प्रीति जिंटा उदास हैं

Published

on

Loading

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए एक बुरी खबर। पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा बुरी तरह से निराश हैं। पूरी टीम सोच में पड़ी है कि अब क्या करें। किंग्स इलेवन पंजाब का रिजल्ट अभी तक बहुत बढ़िया है।

वजह हम बता रहे हैं पर आप अधिक बेसब्र न हों। पहले कल के मैच के बारे में जाने लें। तब हम आप को किंग्स इलेवन पंजाब का दुख बताते हैं।

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में आईपीएल 2018 के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच हुआ। यह इंडियन प्रीमियर लीग 11वां संस्करण का 22वां मैच था। आईपीएल में अब तक दिल्ली ने कुल छह मैच खेले हैं और उसे एक में जीत मिली है, वहीं पंजाब ने छह में से पांच मैचों में जीत हासिल की है।

किंग्स इलेवन पंजाब के मारक बल्लेबाज क्रिस गेल इस मैच में नहीं खेले। वजह पंजाब के विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल पूरी तरह फिट नहीं थे। अगर वह जल्द फिट नहीं हुए तो आईपीएल के कई मैचों से बाहर हो जाएंगे।

किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपने बल्ले से सुनामी मचा रखा है। दूसरी टीमें जब गेल बल्लेबाजी करते हैं तो ईश्वर से दुआ मांगते हैं कि यह सुनामी जल्द आउट हो जाएं। क्रिस गेल का बल्ला इस समय जमकर रन उगल रहा है। गेल ने पिछले तीन मैचों में 63, नाबाद 104 और नाबाद 90 रन बनाए हैं। गेल के इस विस्फोटक प्रदर्शन की बदौलत पंजाब लगातार पिछले तीन मैचों में जीत दर्ज करने में सफल रहा है। क्रिस गेल तीन मैचों में 229 रन बना चुके हैं।

पर क्रिस गेल के टीम से बाहर रहने की वजह से दूसरी टीमों ने राहत की सांस ली। अब सवाल यह है कि उनकी कमी कौन पूरा करेगा। दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच में जिस खिलाड़ी ने क्रिस गेल की जगह ली उसका नाम था एरॉन फिंच। जिसने इस मैच में सिर्फ 2 रन बनाए हैं। अब इसके बाद प्रीति जिंटा को क्रिस गेल की याद और सता रही है।

दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच में पंजाब ने यह मैच जीत लिया था।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending