Connect with us

प्रादेशिक

बच्ची से ‘शेर’ ने किया दुष्कर्म

Published

on

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले के थाना बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल में साईं बिहार कॉलोनी में देवी जागरण के दौरान ‘मां दुर्गा’ बनी एक 12 साल की बच्ची के साथ मंच पर ‘शेर’ का किरदार निभा रहे एक नाबालिग लड़के ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने उसे घटना के दूसरे दिन गिरफ्तार कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने मंगलवार को बताया, थाना बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल में रविवार रात एक सरकारी कर्मचारी ने अपने घर में देवी जागरण कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में क्वार्सी क्षेत्र से उसका भाई अपनी पत्नी, बेटे और 12 साल की बेटी के साथ शिरकत करने आया हुआ था। देवी जागरण में 12 साल की बच्ची को ‘मां’ के रूप में सजाया गया और एक नाबालिग लड़के को ‘शेर’ का किरदार निभाने के लिए तैयार किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पांडेय ने बताया, जब मां दुर्गा की झांकी का समापन हुआ, तब शेर का किरदार अदा कर रहे नाबालिग लड़के ने बच्ची को दूसरी झांकी के लिए तैयार करने के बहाने दूसरे घर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

एसएसपी ने बताया कि इस घटना की प्राथमिकी सोमवार को पीड़िता के पिता की तहरीर पर दर्ज कर आरोपी नाबालिग को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि चिकित्सा जांच में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

इनपुट आईएएनएस

प्रादेशिक

हिमाचल प्रदेश में अब मास्क न पहनने पर होगी तुरंत गिरफ़्तारी, इतने दिन की हो सकती है जेल

Published

on

शिमला। हिमाचल प्रदेश में अब मास्क न पहने हुए शख्स को तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बढ़ते कोरोना के मामलों और लोगों की लापरवाही को देखते हुए प्रशासन को ऐसे कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ा है।

सिरमौर के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि कोई भी व्यक्ति जो मास्क नहीं पहने पाया गया, बिना वारंट के गिरफ्तारी के लिए उत्तरदायी होगा। और दोषी पाए जाने पर उसे आठ दिन की जेल या 5,000 रुपये तक का जुर्माना देना पड़ सकता है।

बता दें कि देश के विभिन्न राज्यों के मास्क न लगाने पर जुर्माने का प्रावधान है। हरियाणा में मास्क न पहनने पर 2500 का जुर्माना, दिल्ली में 2 हजार, गुजरात में 1 हजार का जुर्माना लगाया जा रहा है।

Continue Reading

Trending