Connect with us

मनोरंजन

अरे… विराट कोहली की चहेती अनुष्का बन गईं ब्रांड एंबेसडर

Published

on

अनुष्का शर्मा का नाम आते आपको तुरंत ही मशहूर ​क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली याद आ जाएगा। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की अभी ही शादी हुई है। फिल्म सुल्तान फेम मशहूर अभिऩेत्री अनुष्का का कहना है कि मैंने हमेशा ही अपने किरदारों के साथ प्रयोग किए हैं।

अनुष्का शर्मा को स्टैंडर्ड चार्टड बैंक का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया, इसी अवसर पर हरदिल अजीज इस अदाकारा ने अपने बारे में कुछ बातें शेयर की।

अनुष्का ने कहा, मैंने शुरू से ही हमेशा अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने की कोशिश की है।उन्होंने कहा, इस साल मैं ऐसी फिल्में कर रही हूं जिसमें मेरे किरदार काफी अलग होंगे।

अपने नए विज्ञापन में अनुष्का बेटी, मां और नानी के तीनों किरदारों में नजर आएंगी। अनुष्का ने कहा कि इससे पहले उन्होंने कभी ट्रिपल भूमिकाएं नहीं निभाई थीं इसलिए पहली बार ऐसा करते हुए वह बेहद उत्साहित थीं। अनुष्का की आगामी फिल्मों में ‘जीरो’ और संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक शामिल है।

अभिनेत्री ने बच्चियों के साथ दुष्कर्म होने पर मौत की सजा के प्रावधान और कठुआ व उन्नाव दुष्कर्म मामले पर अनुष्का शर्मा ने कहा कि वह इन घटनाओं से बेहद आहत हैं। यहां तक कि जब भी वह इस बारे में सोचती हैं या बात करती हैं, भावुक हो जाती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

इनपुट आईएएनएस

मनोरंजन

HOT : ये भारतीय मॉडल दिखती है बिकनी में बेहद खूबसूरत

Published

on

By

रूमा शर्मा का जन्म 6 अक्टूबर 1995 को दिल्ली में हुआ था। वह बहुत सारे व्यावसायिक विज्ञापनों में दिखाई दी हैं। रूमा सबसे हॉट भारतीय अभिनेत्री और मॉडल में से एक हैं।

 

 

उन्होंने 2016 में एक टेलीविजन सीरीज़ में एक अभिनेत्री के रूप में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।

 

इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज़ और फिल्मों में भी अभिनय किया हैं। वे काफी आकर्षक बॉडी फिगर रखती है।

Continue Reading

Trending