Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शर्मनाक: “एक, दो, तीन..” वाली सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर दिया लम्पट बयान

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर दिए गए बयान पर मचे बवाल के बाद माफी मांग ली है। दरअसल, कास्टिंग काउच को लेकर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था, ‘ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है। हर लड़की पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है।

सरकार के लोग भी करते हैं। फिर आप लोग फिल्म इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़े रहते हो। फिल्म इंडस्ट्री कम से कम रोटी तो देती है, ऐसे ही रेप करके छोड़ तो नहीं देती।’ इस बयान पर तूल पकड़ता देख सरोज ने कहा- मुझे खेद है। मैं माफी मांगती हूं।

सरोज खान ने कहा था, ‘ये सब लड़की के ऊपर होता है कि वो क्या चाहती है। अगर वो किसी के हाथ नहीं आना चाहती तो ना आए. ‘तुम उसके हाथ में नहीं आना चाहती हो तो नहीं आओगी। तुम्हारे पास आर्ट है तो तुम क्यों बेचोगी अपने आप को। फिल्म इंडस्ट्री को कुछ मत कहना,वो तुम्हारी माई-बाप है।’

सरोज खान अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर खासी चर्चा में रहती हैं। सरोज के इस बयान पर भी लोगों ने खासी नाराजगी जताई है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, अनपढ़ लेडी का जवाब और क्या होगा?

पिछले दिनों उनके कोरियोग्राफ किए गाने ‘एक दो तीन’ को फिल्म ‘बागी 2’ के लिए रिक्रिएट किया गया। इस बात से सरोज खान काफी नाराज हो गईं। पहले तो उन्होंने इस पर कोई भी बयान देने से मना कर दिया। तब गाने पर केस दर्ज करने की बात भी सामने आई थी।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending