Connect with us

मनोरंजन

ये क्या? शिल्पा शिंदे ने शेयर किया पोर्न वीडियो और वजह थी ये?

Published

on

मुंबई। बिग बॉस सीजन 11 की विनर रही शिल्पा शिंदे एक बार फिर खबरों में हैं। उन्होंने अपने  इंस्टाग्राम  अकाउंट  पर पोर्न वीडियो शेयर किया है जिसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। खुद हिना खाना और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने भी ऐसा करने पर शिल्पा को जमकर लताड़ लगाईं है।

दरअसल पिछले काफी वक्त से एक एमएमएस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था जिसे लेकर ये अफवाहें फैलाई जा रही थी कि वीडियो में दिख रही महिला शिल्पा शिंदे हैं। हालांकि उसमें वो नहीं थीं। अब शिल्पा ने वीडियो में नज़र आ रही लड़की का दूसरा एमएमएस शेयर करते हुए लिखा कि जिस वीडियो को उनका नाम बताकर बदनाम करने की कोशिश की गई उसमें नज़र आ रही लड़की ये है।

One of my fan sent me this original video of this girl..

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

शि‍ल्पा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कृपया इसे देखि‍ए, जिन्हें कोई काम धंधा नहीं है वह लोगों की जिंदगी इस तरह से बर्बाद करने की कोशिश करते हैं। ये है उस असली लड़की का वीडियो जो शि‍ल्पा शिंदे का MMS leak हुआ है ऐसा बोला जा रहा है।’ हालांकि शिल्पा का ये अंदाज हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को रास नहीं आया।

रॉकी ने ट्वीट किया, ‘जो भी आपके साथ हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन मैं आपसे एक बात पूछना चा‍हता हूं कि क्या आपने वीडियो पोस्ट में महिला की सहमति का सबूत दि‍या, क्या आप इसे पोस्ट कर सकती हैं? आप इसके खि‍लाफ दावा कर सकती हैं? एक जिम्मेदार सिलेब होने के नाते सोशल मीडिया पर पोर्न प्रमोट करने की बजाय कानून का सहारा नहीं लेना चाहिए क्या?’

हिना खान ने भी बॉयफ्रेंड रॉकी की प्रतिक्र‍िया को सही ठहराते हुए ट्वीट किया, ‘बड़े दुख की बात है, किसी के फैन्स या ट्रोल सोशल मीडिया पर कुछ भी कहकर दूर हो सकते हैं लेकिन एक पब्लिक फिगर और सेलेब होने के नाते हम सिर्फ एक ट्वीट के जरिए लाखों तक पहुंचते हैं और इसलिए हमें कम से कम बहुत सावधान और जिम्मेदार रहना चाहिए। खासकर इनदिनों में, रियल लाइफ कोई रियलिटी शो नहीं है।’

मनोरंजन

‘बाला’ के बाद अब इस फिल्म के साथ आ रहे हैं आयुष्मान खुराना, शूटिंग हुई पूरी

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना और टीम ने आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग पूरी कर ली है। आयुष्मान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक केक की तस्वीर साझा की जिस पर ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म रैप’ लिखा हुआ था। यह हिट फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की दूसरी किस्त है जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी।

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्म समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित है। इसमें नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं जो इससे पहले आयुष्मान के साथ ‘बधाई हो’ में काम कर चुके हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending