Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कैटरीना कैफ ने चुन लिया जीवनसाथी, दूल्हा जानकर चौंक जाएंगे आप

Published

on

कैटरीना कैफ

Loading

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर और हॉट अदाकारा कैटरीना कैफ को लेकर एक बड़ी खबर आई है। खबर है कि कैटरीना जल्द शादी कर सकती हैं। जी हां आपने सही सुना सोशल मीडिया पर आजकल ऐसी खबर चल रही हैं कि कैटरीना ने अपना हमसफर ढूढ लिया है। खबरों की माने तो कैटरीना जल्द ही शादी के बंधन नें बंध सकती हैं।

कैटरीना कैफ

साभार इंटरनेट

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार होता है। कैटरीना ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘बूम’ से की थी। लेकिन उनको खास पहचान अक्षय कुमार की फिल्म ‘हमको दीवाने कर गए’ से मिली।

कैटरीना कैफ

साभार इंटरनेट

एक समय जब कैटरीना का करियर डूब रहा था तब सलमान ने ही उनके डूबते करियर की नैया पार लगाई थी। सलमान ने कैटरीना को अपनी फिल्म ‘ मैंने प्यार क्यों किया ‘ में लीड रोल दिया। इसके बाद कैटरीना की गाड़ी चल पड़ी। कैटरीना एक के बाद एक कई हिट फिल्मे देने लगीं।

कैटरीना कैफ

साभार इंटरनेट

एक समय था जब ये दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे लेकिन फिर इनके बीच कुछ कारणों की वजह से दूरियां बढ़ गयी। लेकिन अब फिर बहुत समय के बाद बॉलीवुड के ये दोनों मशहूर सितारे एक साथ नज़र आ रहे हैं।

कैटरीना कैफ

साभार इंटरनेट

खबरों की माने तो कैटरीना और सलमान के बीच नजदीकियां फिर से बढ़ने लगी हैं। सोशल मीडिया पर चल रही बातों के मुताबिक कैटरीना जल्द सलमान से शादी कर सकती हैं।

कैटरीना कैफ

साभार इंटरनेट

अगर सोशल मीडिया पर चल रही बात सच साबित होती हैं तो बॉलीवुड को अबतक की सबसे हॉट कपल मिल जाएगा।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending