Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आखिर कौन है ये लड़की, जिसकी बिकिनी फोटोज ने इंटरनेट पर सनसनी फैला दी है

Published

on

Loading

नई दिल्ली। इन दिनों इंटरनेट पर एक लड़की फोटो ने सनसनी फैला रखी है। जो भी इस फोटो को देख रहा है वो पहली नजर में इस लड़की का दीवाना हो जा रहा है।

लड़की

साभार इंटरनेट

अगर आपने भी सोशल मीडिया पर इस फोटो को कहीं देखा है और इसके बारे में जानना चाहते हैं तो खबर आपके लिए है।

लड़की

साभार इंटरनेट

यह फोटोज पाकिस्तानी-यूक्रेनियन मॉडल एक्ट्रेस एंजेलिका ताहिर की है। आपको बता दें कि एंजेलिका को उनके हॉट अंदाज के लिए जाना जाता है।

लड़की

साभार इंटरनेट

एंजेलिका इन दिनों एक बार फिर से अपने बोल्ड फोटोज को लेकर सुर्खियों हैं।मिस पाकिस्तान वर्ल्ड 2015 का क्राउन जीतने वाली एंजेलिका ताहिर अपने हॉट अवतार की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं।

लड़की

साभार इंटरनेट

आपको बता दें कि एंजेलिका ने 2016 में पाकिस्तान को मिस अर्थ में रिप्रजेंट भी कर चुकीं हैं। टैलेंट राउंड में उन्हें गोल्ड मेडल मिला था।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending