Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मीरा के दीवाने शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी को दिया ये गिफ्ट

Published

on

Loading

अभिनेता शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा से ढेर सारा प्यार करते हैं। अगर आप इसका सुबूत मांगेंगे तो आपको यह सुबूत जरूर मिलेगा।

फिल्म ‘पद्मावत’ में अपनी शानदार प्रस्तुति के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का दादा साहेब फाल्के पुरस्कार पाने वाले शाहिद कपूर ने अपना यह पुरस्कार पत्नी मीरा राजपूत को समर्पित कर दिया।

बीते शनिवार मिले पुरस्कार पर शाहिद ने कहा, यह इस साल पद्मावत के लिए मेरा पहला पुरस्कार है, इसलिए मैं वास्तव में बहुत खुश हूं और मैं इस पुरस्कार को अपनी पत्नी मीरा को समर्पित करना चाहता हूं क्योंकि उसने इस अवधि के दौरान एक साल तक मुझे सहन किया, उसके बिना मैं इस फिल्म को करने में सक्षम नहीं था। इसलिए मैं उसका बहुत आभारी हूं।

शाहिद और मीरा की एक बेटी है और हाल ही में दंपति ने बताया है कि वे एक और बच्चे के माता-पिता बनने जा रहे हैं।

दूसरी बार पिता बनने के बारे में पूछे जाने पर शाहिद ने कहा, मैं बहुत खुश हूं और हम इसे हर किसी के साथ साझा करना चाहते है। मीरा इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के जरिए यह खबर साझा करना चाहती थी और मुझे वह तस्वीर वास्तव में बहुत प्यारी लगी थी। यह एक सहज निर्णय था और यह हो गया। यह हमारे परिवार के लिए बढ़िया सप्ताहांत था।

शाहिद ने अपने भाई ईशान खट्टर को फिल्मकार माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ को लेकर मिल रही प्रशंसा पर खुशी जताई।

उन्होंने कहा, ईशान ने शानदार प्रदर्शन किया है। उसे बहुत प्यार मिल रहा है। वह तालियों और प्रशंसा के योग्य है। वह एक बहुत प्रतिभाशाली लड़का है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending