Connect with us

फोटो गैलरी

खूबसूरत यामी गौतम की मदहोश तस्वीरें देखें

Published

on

फिल्म ‘विक्की डोनर’ और ‘काबिल’ फेम अभिनेत्री यामी गौतम की खूबसूरत तस्वीरों का लुत्फ उठाइए। पिछले एक महीने में यामी गौतम लगातार चर्चा में रहीं। यामी ने कई नए काम से अपना जुड़ाव बनाया और कई ऐसे बयान दिए जिनकी प्रशंसकों ने जमकर प्रशंसा की।

यामी गौतम फिट रहने के लिए पोल डांस सीख रहीं हैं। यामी गौतम अक्सर सोशल मीडिया पर व्यायाम करते हुए अपने वीडियो साझा करती हैं और अब उन्होंने फिट रहने के लिए पोल डांस में हाथ आजमाया है। वह शिक्षिका आरिफा भिंडरवाला के पोल डांस की क्लास से जुड़ी हैं। यामी ने एक बयान में कहा, “पोल डांसिंग आपकी फिटनेस क्षमता और आपके नृत्य को निखारने का एक शानदार तरीका है।”

यामी गौतम ने बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में मुंबई के फैशन घराने कल्कि के लिए रैंप वॉक भी किया।

फैशन पर यामी गौतम का मानना है कि प्रयोग के साथ स्टाइल विकसित होता है। अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि “फैशन ट्रेंड के साथ प्रयोग करने के लिए किसी को अपने शरीर के प्रकार को जानना चाहिए। जब मैं पीछे मुड़कर अतीत में की गई अपनी गलतियों की ओर देखती हूं तो मुझे अहसास होता है कि एक ऐसा समय हुआ करता था, जब मैं खुद के साथ नहीं थी और इसलिए कुछ स्टाइल मेरे लिए सही साबित नहीं हुए। यह सीखने की एक प्रक्रिया है और अपने स्टाइल के साथ प्रयोग कर कोई फैशन की समझ विकसित करता है।” यामी गौतम ने बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में मुंबई के फैशन घराने कल्कि के लिए रैंप वॉक भी किया।

खूबसूरत यामी गौतम की मदहोश तस्वीर

आदित्य धर की फिल्म ‘उड़ी’ में काम करने जा रहीं अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि वह ऐसे किरदार की तलाश में रही हैं जो आज के दौर की लड़कियों की मजबूती और साहस को पेश करे। फिल्म में यामी अभिनेता विक्की कौशल के साथ खुफिया अधिकारी की भूमिका में हैं। ‘उड़ी’ सितंबर 2016 में जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी में भारतीय सैन्य अड्डे पर हुए हमले पर आधारित है।

द वाक आफ मिजवान के एक कार्यक्रम में यामी गौतम

सोशल मीडिया पर नई चीजों का आनंद उठा रहीं अभिनेत्री यामी गौतम ने कहा कि “सोशल एक नया बजवर्ड है और हर दिन सोशल मीडिया पर नई संभावनाएं खोजी जा रही हैं।” उन्होंने कहा, “फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफार्मों ने जहां उपयोगकतार्ओं का हमारी दुनिया में प्रवेश कराया है। वहीं, नए युग के मंच जैसे म्यूजिकल. ली हमें अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने और उनके मनोरंजन के लिए अनूठे और रचनात्मक तरीकों को खोजने की स्वतंत्रता प्रदान करते हैं।”

खूबसूरत यामी गौतम की मदहोश तस्वीर

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखेंगी यामी गौतम। यामी कहती हैं कि, “अबिश के शो की शूटिंग एक अविश्वसनीय अनुभव रहा। एपिसोड की शूटिंग में कोई भी क्षण फीका नहीं था। मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म बेहद पारदर्शी है, क्योंकि यहां फीडबैक तुरंत मिलता है।” उन्होंने कहा, “लोग सीधे आपके साथ जुड़ते हैं और आज डिजिटल दुनिया में बेहतरीन प्रारूप और सामग्री उपलब्ध है और यह मनोरंजन व्यवसाय के लिए एक रोमांचक समय है।”

अभिनेत्री यामी गौतम स्टैंड-अप कॉमेडियन अबिश मैथ्यू के साथ एक अतिथि भूमिका में डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख करने के लिए तैयार हैं। इसका शीर्षक ‘सन ऑफ अबिश’ है।

खूबसूरत यामी गौतम की मदहोश तस्वीर

खूबसूरत यामी गौतम की मदहोश तस्वीर

खूबसूरत यामी गौतम की मदहोश तस्वीर

 

Raksha Bandhan 2018

बॉलीवुड के जिस बच्चे के पीछे पड़ी रहती है मीडिया, देखिए उसने कैसे मनाया रक्षाबंधन

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे खास बात यही है कि यहां कोई त्योहार मनाने से पहले अपने धर्म की इज़ाजत नहीं लेता। ऐसा कई बार आपने देखा जब सलमान खान दीवाली मनाते हैं। ये नज़ारा एक बार देखने को मिला जब बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड तैमूर ने रक्षा बंधन मनाया।

इस मौके पर तैमूर ने अपनी दोनों बहनों यानी सारा अली खान और सोहा अली खान की बेटी इनाया से राखी बंधवाई। सारा और सोहा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। सारा ने कैप्शन लिखा, “राखी का सेलेब्रेशन जारी है इस नन्हें शैतान के साथ।”

सैफ ने भी सारा से राखी बंधवाई। इस मौके की एक तस्वीरे में सोहा, इब्राहिम, सारा, इनाया, तैमूर और सैफ अली खान एक साथ एक ही फ्रेम में नजर आए। आप भी देखिए इन वायरल क्यूट तस्वीरों को।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending