Connect with us

मनोरंजन

कठुआ मामले पर चर्चा करने से भी घिनाते हैं अमिताभ बच्चन

Published

on

जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और बाद में हत्या के बारे में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (75 वर्ष) ने कहा, सोचना भी भयावह है।

मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन मुंबई में गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के गाने को लॉन्च करने के लिए मौजूद थे। बच्चियों के अधिकार के मुखर प्रवक्ता अमिताभ बच्चन से इस घटना पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया था।

उन्होंने कहा, “इस विषय पर चर्चा करने पर मुझे घिन आ रही है। इस विषय को मत उछालो। इसके बारे में सोचना भी भयावह है।”

बॉलीवुड हस्तियों ने महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे दुष्कर्म और अपराध के मामलों पर चिंता को लेकर अपनी आवाज उठाई है। गाने के लॉन्च के अवसर पर बिग बी सह कलाकार ऋषि कपूर, जिमित त्रिदेवी के साथ मौजूद थे। फिल्म चार मई को रिलीज होगी।

मनोरंजन

VIDEO : हॉट ड्रेस पहनकर स्वीमिंग पूल में सनी लियोनी ने की जमकर मस्ती

Published

on

By

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें सनी स्वीमिंग पूल में अपनी दोस्त के साथ मस्ती कर रही हैं।

सनी अपनी दोस्त के साथ पूल में छलांग लगाती हुई दिख रही हैं।आप बता दें कि सनी लियोनी इन दिनों अमेरिका में हैं। वो अपने पति डेनियल वेबर, बेटी निशा कौर वेबर, ट्विन्स नोह-असहर के साथ सनी अपने लॉस एंजिलिस वाले घर में रह रही हैं। लॉकडाउन के बीच सनी लियोनी मई में मुंबई छोड़कर लॉस एंजिलिस चली गई थी।तब से वो वहीं पर हैं।

सनी ने बूमरैंग वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में ब्लैक एंड व्हाइट मोनोकिनी में सनी बेहद होट लगी रही हैं।

वाराणसी के गैर सरकारी संगठनों से पीएम ने की सीधी बात, पूछा हालचाल

 

#sunnyleone #fashion #hotvideo

Continue Reading

Trending