Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का दूसरा गाना ‘बडुम्बा’ हुआ रिलीज

Published

on

Loading

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का दूसरा गाना ‘बडुम्बा’ जारी कर दिया गया है। इससे पहले इस फिल्म का पहला गाना बच्चे की जान रिलीज हुआ था। यह गाना लोगों को बहुत पसंद आया था। इस गाने में अभिनेता ऋषि कपूर लव लेटर लिखने के लिए मशक्त करते हुए नजर आये थे।

फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के पहले गाने बच्चे कि जान को बॉलीवुड के चाहते सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया था, जिसे दर्शकों ने काफी सराहा भी, लेकिन अब आपको बता दें कि फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के पहले गाने के बाद अब दूसरा गाना भी रिलीज हो गया है, गाने का नाम है ‘बडुम्बा’, बता दें ‘बडुम्बा’ गाना रिलीज होने के काफी पहले से ही सुर्खियों में बना हुआ था।

इसलिए दर्शकों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन अब आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ और फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का दूसरा गाना रिलीज हो गया, बता दें ‘बडुम्बा’ गाने को गाया है खुद ही सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, बता दें कि फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का पोस्टर और ट्रेलर जैसे मस्ती भरा और हसाने वाला था।

वैसा ही ‘बडुम्बा’ गाना भी आपको आपके सारे टेंशन को भुला कर मस्ती करने पर मजबूर कर देगा, ‘बडुम्बा’ गाने के वीडियो में आप देखेंगे कि अमिताभ बच्चन जो कि फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में ऋषि कपूर के पिता कि भूमिका निभा रहे हैं, वो अपने बेटे को मस्ती भरे अंदाज में चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का ‘बडुम्बा’ गाना बहुत ही फनी और मजेदार है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending