Connect with us

मनोरंजन

ऐश्वर्या राय की आज हो गई सगाई

Published

on

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की सगाई बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद की पौत्री व पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की पुत्री ऐश्वर्या के साथ हो गई। इसके लिए पिछले कई दिनों से तैयारियां चल रही थीं।

यह सगाई पटना के एक नामी-गिरामी होटल में बुधवार अपराह्न में हुई, जिसमें तेजप्रताप और ऐश्वर्या के पारिवारिक सदस्यों के अलावा करीबी लोग शामिल थे परंतु तेजप्रताप के पिता लालू प्रसाद शामिल नहीं हुए। समारोह को लेकर तेजप्रताप यादव के छोटे भाई व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अपने सभी कार्यक्रम दो दिनों के लिए स्थगित कर दिए हैं।

तेजप्रताप की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पत्रकारों को बताया कि सगाई में दोनों परिवारों के लोग ही शमिल होंगे।

उन्होंने ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा, “मैंने ही बहू को खोजा है। ऐश्वर्या संस्कारी और सुशील है।” उन्होंने कहा कि दोनों परिवारों के बीच बहुत दिनों से संबंध है और अब यह संबंध रिश्तेदारी में बदलने वाला है।

तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को पटना में होगी। राजद के एक नेता की मानें तो शादी की अन्य रस्में मेहंदी, संगीत, हल्दी आदि राबड़ी देवी के सरकारी आवास से संपन्न होंगी जबकि विवाह समारोह वेटनरी मैदान में आयोजित किया जाएगा।

मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, फेसबुक पर बताई थी वजह

Published

on

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मरने से पहले उन्होंने एक फेसबुक लाइव भी किया। अपने लाइव वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया था कि ‘कोई जब मरने की राह चुनता है, तो उससे पहले वह किसी अपने को बताता है तो वह कहता है कि मुझे क्यों बता रहे हो तुम्हें कुछ हो जाएगा तो मैं फंस जाऊंगा।’ ये वीडियो एक्ट्रेस की मौत से एक दिन पहले का बताया जा रहा है। फेसबुक लाइव में एक्ट्रेस ने कई बातें कीं जिनमें वह हताश लग रही थीं।

अपने दिल की बात कहते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि- ‘किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए, हां ऐसे बनो कि आप पर लोगों को भरोसा हो जाए, पर आप किसी पर भरोसा मत करो। मुझे कई बार धोखे मिले हैं। जब कोई मरता है तो उसके मरने के बाद लोग कहते हैं- अरे पहले क्यों नहीं बताया, हम कुछ करते। कोई कुछ नहीं करता। जब पहले बताते हैं तो लोग कहते हैं कि हमें क्यों बता रहे हो हम फंस जाएंगे।’रिपोर्ट्स के मुताबिक-एक्ट्रेस के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

#anupamapathak #actress #suicide #facebook

Continue Reading

Trending