Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ऐश्वर्या राय की आज हो गई सगाई

Published

on

Loading

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की सगाई बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद की पौत्री व पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की पुत्री ऐश्वर्या के साथ हो गई। इसके लिए पिछले कई दिनों से तैयारियां चल रही थीं।

यह सगाई पटना के एक नामी-गिरामी होटल में बुधवार अपराह्न में हुई, जिसमें तेजप्रताप और ऐश्वर्या के पारिवारिक सदस्यों के अलावा करीबी लोग शामिल थे परंतु तेजप्रताप के पिता लालू प्रसाद शामिल नहीं हुए। समारोह को लेकर तेजप्रताप यादव के छोटे भाई व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अपने सभी कार्यक्रम दो दिनों के लिए स्थगित कर दिए हैं।

तेजप्रताप की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पत्रकारों को बताया कि सगाई में दोनों परिवारों के लोग ही शमिल होंगे।

उन्होंने ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा, “मैंने ही बहू को खोजा है। ऐश्वर्या संस्कारी और सुशील है।” उन्होंने कहा कि दोनों परिवारों के बीच बहुत दिनों से संबंध है और अब यह संबंध रिश्तेदारी में बदलने वाला है।

तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को पटना में होगी। राजद के एक नेता की मानें तो शादी की अन्य रस्में मेहंदी, संगीत, हल्दी आदि राबड़ी देवी के सरकारी आवास से संपन्न होंगी जबकि विवाह समारोह वेटनरी मैदान में आयोजित किया जाएगा।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending