Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

सिनेजगत ने रवि चोपड़ा को अंतिम विदाई दी

Published

on

Loading

मुंबई | फिल्मकार रवि चोपड़ा का गुरुवार को मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस शवदाह गृह में अंतिम संस्कार किया गया। 68 वर्षीय रवि ने बुधवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल में अंतिम सांस ली। दिवंगत फिल्म निर्माता-निर्देशक बी.आर.चोपड़ा के बेटे रवि की अंतिम यात्रा में सुभाष घई, सलीम खान, गोविंदा, मुकेश खन्ना, डेविड धवन, बोमन ईरानी सरीखी जानी-मानी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं।

आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, कैटरीना कैफ सहित अन्य हस्तियां उनके पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची थीं। ‘बागबान’ फिल्म के निर्देशक रवि पिछले कुछ वर्षो से फेफड़े की गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। उनके परिवार में पत्नी और तीन बच्चे हैं। रवि को ‘द बर्निग ट्रेन’, ‘आज की आवाज’ और ‘बाबुल’ जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है।

Examples of words in which ard conveys the discreditable connotation include drunkard, laggard, help me with my homework and sluggard

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending