Connect with us

नेशनल

भाजपा ने किया मसरत की रिहाई का कड़ा विरोध

Published

on

jugal-kishore, bjp-reaction

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में भाजपा-पीडीपी गठबंधन में खींचतान और तेज हो गई है। अलगाववादी नेता मसरत आलम की जेल से रिहाई को लेकर प्रदेश भाजपा ने मुखर विरोध दर्ज कराया है। भाजपा ने कहा है कि हमने पीडीपी के साथ जम्मू कश्मीर के विकास के मुद्दे पर गठबंधन किया है। हम ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जो प्रदेश या प्रदेश की जनता के हित में न हो।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जुगल किशोर ने कहा है कि उनकी पार्टी किसी भी हाल में मसरत आलम की रिहाई के पक्ष में नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने इतना बड़ा फैसला लेने से पहले भाजपा को विश्वास में नहीं लिया।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री मुफ्ती के आदेश पर जेल में बंद अलगाववादी नेता मसरत आलम को रिहा कर दिया गया है। मसरत कश्मीर में हुई हिंसा के आरोप में वर्ष 2010 से बारामूला जेल में बंद था। इसका भाजपा हमेशा से विरोध करती रही है।

इस मुद्दे पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पीडीपी के साथ सरकार बनाना देश को संकट में डालने जैसा है। इसकी शुरुआत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों को इस तरह रिहा करने से ऐसा लगता है जैसे वहां भाजपा की नहीं पाकिस्तान की सरकार है।

नेशनल

‘राज्य सभा में BJP अल्पमत में है’ – केजरीवाल

Published

on

By

केंद्र सरकार ने राज्यसभा में विरोध के बावजूद कृषि के तीन विधेयक पेश कर दिए हैं। इसके बाद इन बिलों को लेकर घमासान मचा हुआ है।

मलमास के मौके पर गंगा नहाने गई 03 किशोरियों की डूबने से मौत

तीनों विधेयकों को लेकर आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विरोध किया है। केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राज्य सभा में भाजपा अल्पमत में है।’

आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल ने 18 सितंबर को भी ट्वीट कर सभी ग़ैर भाजपा पार्टियों से विनती कि थी कि वो राज्यसभा में एकजुट होकर इन विधेयकों का विरोध करें।

#BJP #agriculturebill #pmmodi #AAP #BJP

Continue Reading

Trending