Connect with us

मुख्य समाचार

आईपीएल 2018 में इस खिलाड़ी ने मचाई सनसनी

Published

on

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया। मुंबई इंडियंस अपने पहले दोनों मैचों एक— एक विकेट से हार गई पर मुंबई टीम के फैंस मयंक मार्कंडेय के प्रदर्शन से बेहद खुश हैं।

वजह बिल्कुल साफ है मयंक मार्कंडेय। मयंक मार्कंडेय दो मैचों में सिर्फ 46 रन देकर सात खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। यह मयंक के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। इसी उपलब्धि की वजह से मयंक मार्कंडेय पर्पल कैप के हकदार हो गए हैं।

इस नए खिलाड़ी ने अपनी दमदार गेंदबाजी से आईपीएल में सनसनी मचा दी है। मयंक मार्कंडेय लेगब्रेक बॉलर हैं। मयंक ने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के 3 विकेट चटकाए और सनराइजर्स हैदराबाद के दूसरे मुकाबले में 4 खिलाड़ियों को आउट किया।

आईपीएल 2018 के ऑक्शन भारी बोलियों में खिलाड़ियों को खरीदा गया। आपको याद होगा जयदेव उनादकट जो पिछले सीजन में 30 लाख में बिके थे, राजस्थान रॉयल्स ने 11.50 करोड़ में खरीदा। ऐसी शानदार नीलामी में मयंक मार्कंडेय को मुंबई इंडियंस ने महज 20 लाख रुपए में अपने साथ जोड़ा।

मयंक मार्कंडेय का घरेलू राज्य पंजाब है। भटिंडा शहर में मयंक ने पंजाब के लिए विजय हजारे ट्रॉफी खेली। इस टूर्नामेंट में मयंक ने सबसे अधिक विकेट लेकर चयनकर्ताओं के के दिलों में बस गए।

उम्मीद है कि मयंक मार्कंडेय का प्रदर्शन आगे भी ऐसा ही होगा, वो अपनी टीम के चहेते सितारे बने रहेंगे या कोई दूसरा उनकी जगह लेगा।

 

मनोरंजन

मिशन मंगल के डायरेक्टर अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

Published

on

मुंबई। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मिशन मंगल’ के डायरेक्टर जगन शक्ति को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक डायरेक्टर के ब्रेन में ब्लड के क्लॉट हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जगन शक्ति अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे, तभी अचानक वो चक्कर खाकर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें तुरंत ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जगन की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनकर उनकी फैमिली भी उनके पास मुंबई आ गई है।

बता दें कि जगन शक्ति ने अक्षय कुमार स्टारर मिशन मंगल फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म से जगन को काफी सराहना मिली और उनकी ये फिल्म सुपरहिट हुई। वहीं, इससे पहले उन्होंने आर बाल्की के साथ कई फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending