Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

नहीं कम हो रही हैं सलमान खान की मुश्किलें, फिर जेल जाने से बाल-बाल बचे

Published

on

सलमान खान

Loading

मुंबई। बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा के बाद सलमान खान को दो रोतें जेल में बितानी पड़ी। हालांकि दो दिन के बाद सलमान को जमानत मिल गई और वो जेल से बाहर आ गए लेकिन सलमान खान के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मामला 2002 हिट एंड रन केस से जुड़ा है। मंगलवार को हिट एंड रन मामले में कोर्ट में पेश न होने के कारण सलमान को जमानती वारंट जारी किया गया।

सलमान खान

(साभार इंटरनेट)

मिली जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट में सलमान के वकील ने याचिका दाखिल कर जमानतदार बदलने की अनुमति मांगी थी जिसे अदालत ने मान लिया था। हिट एंड रन केस में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को जमानतदार बनाया गया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए सेशंस कोर्ट ने सलमान को नोटिस भेजा था।

सलमान खान

(साभार इंटरनेट)

लेकिन सलमान खान या उनके वकील सेशन कोर्ट में हाजिर नहीं हुए। इसके बाद भी कई बार सलमान के घर नोटिस भेजा गया लेकिन सलमान या उनके वकील हाजिर नहीं हुए। अब खबर आ रही है कि सलमान खान की सेशंस कोर्ट ने सलमान खान के जमानती वारंट पर रोक लगा दी है।

सलमान खान

(साभार इंटरनेट)

विशेष लोक अभियोजक प्रदीप घरात ने कहा है कि, ‘सरकार की अपील स्वीकार करने वाले उच्चतम न्यायालय के निर्देश के मुताबिक सलमान को मुचलका देने के लिए यहां न्यायालय के सामने पेश होना था।

सलमान खान

(साभार इंटरनेट)

अदालत ने पिछले ही हफ्ते सलमान खान के खिलाफ जमानती वारंट उस वक्त जारी किया था जब उन्होंने पिछली दो तारीखों पर मुचलका देने की प्रक्रिया को पूरा नहीं किया। सलमान खान के वकील ने सत्र न्यायाधीश एम जी देशपांडे के सामने अर्जी दायर की जिन्होंने जमानती वारंट पर रोक लगा दी है।’

आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों रेस-3 की शूटिंग में बिजी है। काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा के बाद सलमान फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

सलमान खान की यह हीरोइन आज हैं दो बच्चों की मां, फिर भी लगती हैं बेहद हॉट

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending