Connect with us

मनोरंजन

16 साल की लड़की ने कमाई के मामले में छोड़ा सबको पीछे, कमा चुकी है 2900 करोड़

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में हर साल सबसे ज्यादा फिल्मे बनती हैं। लेकिन कुछ ही ऐसी फिल्मों होती हैं जो सफलता का स्वाद चख पाती हैं। आजकल की फिल्मों को तभी हिट माना जाता है जब वो 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करती हैं। आज हम जिस लड़की की बात कर रहे हैं उसकी उम्र महज 16 साल है लेकिन कमाई के मामले में उसने बॉलीवुड की सारी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ दिया है।

कमाई

(साभार इंटरनेट)

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेस जायरा वसीम की। जायरा की फिल्म दंगल ने कमाई के सारे रेकॉर्ड तोड़ते हुए अबतक 2000 करोड़ की कमाई कर ली है। जायरा वसीम ने दंगल के बाद एक बार फिर से सीक्रेट सुपरस्टार के जरिए धमाल मचा दिया है।

आपको बता दें कि सीक्रेट सुपरस्टार ने अब तक 900 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म में अभिनय के लिए हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। आपको बता दें कि जायरा की एक्टिंग का लोहा आमिर खान भी मान चुके हैं। आमिर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जायरा जल्द ही बड़ी सुपरस्टार बन जाएगी।

मनोरंजन

शादी के महज 13 दिन बाद ही पति ने पूनम पांडे को पीटा, गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत

Published

on

पणजी। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने मंगलवार को गोवा के कानाकोना पुलिस थाने में अपने पति सैम अहमद के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि बुधवार को उन्हें जमानत मिल गई।

पूनम ने पति पर एक निजी विवाद में मार-पीट करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए दक्षिणी गोवा के कानाकोना थाने में एफआईआर दर्ज कराया था।

फिल्म नशा, जर्नी ऑफ कर्मा, मालिनी एंड को की अभिनेत्री सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। फिल्म निर्माता सैम से उनकी शादी पिछले महीने ही हुई है। दोनों छुट्टियां मनाने गोवा पहुंचे हैं।

पुलिस ने सैम को होटल के कमरे से गिरफ्तार किया। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने घटना के सीसीटीवी फुटेज की मांग की है।

Continue Reading

Trending