Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

हसीन जहां ने फेंका नया बाउंसर, मुश्किल में फंसे मोहम्मद शमी

Published

on

Loading

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले ही कई आरोप लगा चुकीं शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब उन पर एक नया केस दर्ज करवाया है। हसीन जहां ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की अलीपोर कोर्ट में अपने पति और उनके घरवालों के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है।

मुकदमे में हसीन जहां ने शमी पर भत्ता और इलाज का खर्चा नहीं देने का आरोप लगाया है। हसीन ने कहा है कि जब वह क्रिकेटर के हाल में हुए एक्सीडेंट के बाद दिल्ली में उनसे मिलने गईं तो शमी और उनके परिवार वालों ने उनका उत्पीडऩ किया। इससे पहले भी हसीन जहां शमी पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। इसमें मैच फिक्सिंग करना, कई अन्य महिलाओं से रिश्ते रखना और प्रताडि़त करना शामिल है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही हसीन जहां आईपीएल में दिल्ली की टीम के सीईओ हेमंत दुआ से भी मिली थीं। मुलाकात के बाद हसीन जहां ने बताया कि मैंने अपनी बात हेमंत सर के सामने रखी और उनसे कहा कि जब तक हमारा पारिवारिक विवाद समाप्त नहीं हो जाता तब तक शमी को आईपीएल टीम में नहीं रखा जाना चाहिए। बता दें कि इस साल आईपीएल में शमी दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से ही खेल रहे हैं।

हसीन जहां के इस नए आरोप से चंद घंटे पहले ही शमी ने अपनी चौथी मैरिज ऐनिवर्सरी पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए हसीन जहां को ऐनिवर्सरी की बधाई दी और मिस यू लिखा। शमी के इस पोस्ट पर लोगों ने एक बार फिर से हसीन जहां को बुरा भला कहना शुरू कर दिया था। उनका कहना था कि शमी अब भी अपनी पत्नी को बेहद प्यार करते हैं।

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending