Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हाईकोर्ट पहुंचा ‘परमाणु’ विवाद, जानिए क्यों दर्ज हुई है FIR

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ को लेकर जॉन अब्राहम और प्रोडक्शन हाउस के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। हाल ही में जॉन अब्राहम ने क्रिअर्स प्रोडक्शन हाउस की मालकिन प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

परमाणु

(साभार इंटरनेट)

कुछ ही दिनों पहले जॉन अब्राहम ने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट पर इल्जाम लगाया था कि उन्होंने फिल्म ‘परमाणु’ को लेकर उनके साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कि क्रिअर्स एंटरटेनमेंट ने उनके पेमेंट्स रुकवा रखे हैं और फिल्म के प्रमोशन को लेकर भी उनके साथ कोई जानकारी नहीं शेयर किया गई है। इसी के चलते जॉन ने क्रिअर्स को एक लीगल नोटिस भेजते हुए उनके साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था और फिल्म की रिलीज की कमान अपने हाथों में ले ली।

परमाणु

(साभार इंटरनेट)

गौरतलब है कि जॉन और प्रेरणा के इस विवाद की वजह से ही फिल्म ‘परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण’ की रिलीज़ डेट आगे बढ़ गई है। अब यह फिल्म 4 मई को रिलीज़ होगी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रेरणा ने अपने और प्रोडक्शन के किसी भी सदस्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की बात को खारिज किया है। प्रेरणा और उनकी कंपनी क्रिअर्स प्रोडक्शन हाउस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उनके खिलाफ गलत अफवाहें फैलाई जा रहीं हैं। जॉन अब्राहम की कंपनी बस उनका नाम खराब करने की नाकाम कोशिश कर रही है। अब इस मामले में क्या फैसला होगा ये कोर्ट में तय किया जाएगा। हम सबको भारतीय कानून पर पूरा भरोसा है।

शादी को लेकर रानी मुखर्जी ने दिया ऐसा बयान, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

प्रादेशिक

सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर गुजरात से गिरफ्तार, लाया जा रहा मुंबई

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों की गिरफ्तारी गुजरात के भुज शहर से हुई है। दोनों को मुंबई लाया जा रहा है। आरोपियों की पहचान बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के मसिही के विक्की गुप्ता और सागर पाल के रूप में हुई है।

मुंबई क्राइम ब्रांच सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों को लगतार ट्रेस कर रही थी। साथ ही साइबर टीम से डंप डाटा भी निकाला गया था। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों आरोपियों के भुज में होने की स्पेसिफिक जानकारी मिली थी। इसके बाद भुज के स्थानीय लोकल क्राइम ब्रांच को इसकी जानकारी दी गई क्योंकि शक था कि आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग हो सकती है।आरोपी पेशेवर अपराधी हैं इसलिए पुलिस ने एहतियात बरता और स्थानीय पुलिस की टीम को साथ लिया। क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर की अगुवाई में एक टीम भुज पहुंची थी।

इससे पहले इस केस में मुंबई पुलिस ने दो लोगों को पनवेल से भी हिरासत में लिया था। इन दोनों ने सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर्स को सेकेंड हैंड बाइक बेची थी। पनवेल में ही सलमान ख़ान का फार्महाउस है इसलिए अब पुलिस ये भी पता लगा रही है कि क्या शूट की प्लानिंग सलमान के फॉर्म हाउस को भी निशाना बनाने की थी।

सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में गैंगस्टर लॉरेंस विश्ननोई से जुड़े लोगों का नाम भी सामने आया। दावा किया जा रहा है कि सलमान के घर पर फायरिंग के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा का हाथ है। राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा अमेरिका में रहता है। उसने अमेरिका में बैठकर ही प्लानिंग की, शूटर्स अरेंज किए। उनको हथियार मुहैया कराया और सलमान ख़ान के घर और फॉर्म हाउस की रेकी करने में मदद की। रोहित गोदारा का नाम सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में भी आया था।

Continue Reading

Trending