Connect with us

मनोरंजन

शादी को लेकर रानी मुखर्जी ने दिया ऐसा बयान, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस है, जो शादी के बाद फ़िल्मी दुनिया से ब्रेक ले लेती है। कुछ एक्ट्रेस अपने परिवार में ही रहे जाती है तो कुछ फ़िल्मी दुनिया में वापस आती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने साल 2014 में फिल्ममेकर अदित्य चोपड़ा से शादी की थी और 2015 में उन्होंने एक बेटी के जन्म दिया। फ़िल्मी दुनिया में उन्होंने 4 साल बाद फिल्म हिचकी से वापसी की है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं और इस बात से रानी मुखर्जी अत्यधिक खुश भी हैं। रानी ने कहा वह इस बात का इंतजार कर रही थीं कि हिचकी कामयाब होती है या नहीं, जिससे फिर वह अपनी आगे की फिल्में करने के बारे में सोचेंगी।

शादी

(साभार इंटरनेट)

जब रानी से पूछा गया कि क्या वह मानती हैं कि शादीशुदा और मां बन चुकी अभिनेत्री के लिए फिल्मों के ऑफ़र कम हो जाते हैं। रानी ने जवाब में कहा, हां यह दु:ख की बात है, मगर यह सच है कि ऐसा होता है। एक एक्टर जब शादी करके लौटता है या पिता बनकर लौटता है तो उस एक्टर से आप कभी नहीं पूछते हैं कि आपकी जिंदगी बदली कि नहीं। आप में कोई फिजिकल चेंज आया कि नहीं, लेकिन अभिनेत्रियों से बार-बार पूछा जाता है।

शादी

(साभार इंटरनेट)

आगे रानी ने कहा, यह सच है कि यह नेचुरल बात है कि जब एक औरत मां बनती हैं तो उनमें बदलाव आना काफी सामान्य सी बात है लेकिन लोगों के दिमाग में बात होती है कि क्या अब वह उसी तरह डांस करेगी, या उस तरह के रोल कर पाएगी। जबकि हकीकत यही है कि मां बनने से कुछ भी प्रोफेशनली नहीं बदलता। मैं एक एक्टर हूं और यदि डिमांड होगी तो जरूरत पड़ने पर वैसे ही किरदार कर लूंगी।

शादी के बाद रानी ने फिल्म ‘हिचकी’ से पर्दे पर वापसी की है और अपने किरदार को बखूबी निभाया है। ये फिल्म 23 मार्च को रिलीज हुई है और अब तक लगभग  49.86 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

इस एक्ट्रेस का हॉट फोटोशूट देख आप भी हो जाएंगे बेकाबू, पानी में आग लगा रही हैं फोटोज

मनोरंजन

अजय की ‘तानाजी’ का कमाल, इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को छोड़ा पीछे

Published

on

मुंबई। अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। मूवी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

सोमवार को फिल्म ने शाहरुख खान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को पीछे छोड़ दिया। फिल्म ने सोमवार को 4.03 करोड़ की कमाई की।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 228.96 हो गया है। बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की यह फिल्म लगातार लोगों की पहली पसंद बनी हुई है।

बता दें कि तानाजी इस साल की 200 करोड़ क्लब की पहली फिल्म है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर यह कहा जा सकता है कि आने वाले समय में तानाजी कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती है। फिल्म में अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending