Connect with us

मनोरंजन

शादी को लेकर रानी मुखर्जी ने दिया ऐसा बयान, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस है, जो शादी के बाद फ़िल्मी दुनिया से ब्रेक ले लेती है। कुछ एक्ट्रेस अपने परिवार में ही रहे जाती है तो कुछ फ़िल्मी दुनिया में वापस आती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने साल 2014 में फिल्ममेकर अदित्य चोपड़ा से शादी की थी और 2015 में उन्होंने एक बेटी के जन्म दिया। फ़िल्मी दुनिया में उन्होंने 4 साल बाद फिल्म हिचकी से वापसी की है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं और इस बात से रानी मुखर्जी अत्यधिक खुश भी हैं। रानी ने कहा वह इस बात का इंतजार कर रही थीं कि हिचकी कामयाब होती है या नहीं, जिससे फिर वह अपनी आगे की फिल्में करने के बारे में सोचेंगी।

शादी

(साभार इंटरनेट)

जब रानी से पूछा गया कि क्या वह मानती हैं कि शादीशुदा और मां बन चुकी अभिनेत्री के लिए फिल्मों के ऑफ़र कम हो जाते हैं। रानी ने जवाब में कहा, हां यह दु:ख की बात है, मगर यह सच है कि ऐसा होता है। एक एक्टर जब शादी करके लौटता है या पिता बनकर लौटता है तो उस एक्टर से आप कभी नहीं पूछते हैं कि आपकी जिंदगी बदली कि नहीं। आप में कोई फिजिकल चेंज आया कि नहीं, लेकिन अभिनेत्रियों से बार-बार पूछा जाता है।

शादी

(साभार इंटरनेट)

आगे रानी ने कहा, यह सच है कि यह नेचुरल बात है कि जब एक औरत मां बनती हैं तो उनमें बदलाव आना काफी सामान्य सी बात है लेकिन लोगों के दिमाग में बात होती है कि क्या अब वह उसी तरह डांस करेगी, या उस तरह के रोल कर पाएगी। जबकि हकीकत यही है कि मां बनने से कुछ भी प्रोफेशनली नहीं बदलता। मैं एक एक्टर हूं और यदि डिमांड होगी तो जरूरत पड़ने पर वैसे ही किरदार कर लूंगी।

शादी के बाद रानी ने फिल्म ‘हिचकी’ से पर्दे पर वापसी की है और अपने किरदार को बखूबी निभाया है। ये फिल्म 23 मार्च को रिलीज हुई है और अब तक लगभग  49.86 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

इस एक्ट्रेस का हॉट फोटोशूट देख आप भी हो जाएंगे बेकाबू, पानी में आग लगा रही हैं फोटोज

खेल-कूद

अनुष्का शर्मा मामले पर फारुख इंजिनियर बोले – मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं…

Published

on

By

सुनील गावस्कर को हाल ही में विराट कोहली की फॉर्म पर चर्चा करते हुए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम लेने पर लोगों से आलोचना झेलनी पड़ी थी। इसके बाद अब पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजिनियर ने पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का समर्थन किया है।

नहीं रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह, पीएम मोदी ने कहा – उनके निधन से दुखी हूं

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी एक पोस्ट कर गावस्कर से सावल किए थे। इंजिनियर ने पाकिस्तानी ऑब्जर्बर से बात करते हुए कहा, हम भारतीयों में सेंस ऑफ ह्यूमर की कमी है। अगर सुनील ने विराट कोहली और अनुष्का ने उनके बारे में कुछ कहा है तो वह मजाकिया लहजे में होगा न कि बुरा या अभ्रद।

उन्होंने कहा, मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं इसलिए कह सकता हूं कि उन्होंने कुछ कहा होगा तो मजाकिया लहजे में कहा होगा। मेरे मामले में भी लोगों ने इसे गंभीरता से ले लिया था और अनुष्का ने बयान जारी किया था।

#sunilgavaskar #anushkasharma #bollywood #cricket

Continue Reading

Trending