Connect with us

ऑफ़बीट

बचपन में की गई हरकत फिर से दोहरा रहा था यह लड़का, तभी हुआ कुछ ऐसा कि…

Published

on

बचपन में की गई हरकत

बचपन की याद ऐसी होती है। इन यादों को हम जब याद करते है चेहरे पर एक मुस्कान अपने आप जाती है। बचपन की यादों को याद करना और उसमें खो जाना अच्छा लगता है, लेकिन अगर यही यादे आपके लिए मुसीबत बना जाएं तो? कुछ ऐसी ही घटना ब्रिटेन के रहने वाले एक लड़के के साथ हुई।

ब्रिटेन में सात साल का बच्चा उस वक्त मुसीबत में फंस गया जब उसने अपने बचपन की याद को  दोहराने की कोशिश की। दरअसल, पांच साल पहले मैक्स मोर्गन की मां जेना ने उसे एक स्मारक के गड्ढे में बिठाकर फोटो खींची थी। उसने इसी फोटो को देखकर उसने फिर इसे दोहराने की कोशिश की और गड्ढे में फंस गया।

सूत्रों के मुताबिक, मैक्स और उसका परिवार बीते दिन को वेस्ट मिडलैंड्स स्थित वाइटविक मैनर घूमने गए थे। यहां मौजूद इस स्मारक के 3 फुट गहरे गड्ढे में उतरकर वह फोटो के लिए पोज देने लगा, लेकिन उसे इस बात का बिल्कुल भी अहसास नहीं हुआ कि वह अब बड़ा हो चुका है और इसमें उतरना उसके लिए खतरे से खाली नहीं होगा।

मैक्स इस गड्ढे में फंस गया। उसकी मां जेना ने खतरे का आभास होते ही नेशनल ट्रस्ट को मदद के लिए फोन किया जिसने मिडलैंड्स फायर सर्विस को बुलाया। फायर सर्विस ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार मैक्स को गड्ढे से मुक्त कर दिया। फायर सर्विस ने यह फोटो फेसबुक पर शेयर की है। मैक्स के पैर में हल्की चोट आई थी। उसे अस्पताल ले जाया गया, वहां इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

भाभी को लेकर रफूचक्कर हुआ देवर, लंबे समय से थे नाजायज संबंध

अन्तर्राष्ट्रीय

एक ऐसा देश जहां पराई लड़कियों से संबंध बनाने के लिए ‘सरकार’ पैसे देती है

Published

on

By

हर देश में प्रॉस्टीटूशन यानि वैश्यावृति काफी सक्रिय तौर पर चल रहा है, फिर चाहे वो हमारा देश ही क्यों न हो। वेश्यावृति का कारोबार हमारे देश में आग की तरह फैलता जा रहा है।

कुछ देशों में इसे कानूनी घोषित कर दिया तो कही इसे गैरकानूनी तरीके से चलाया जाता है जिसे रेड लाइट एरिया बोलते हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां कॉलगर्ल का खर्च वहां की सरकार उठाती है।

दुनिया में हर देश की सरकार अपने देश की वृत्ति को आगे बढ़ने के लिए जनता की मदद करती है, लेकिन इस देश में परै महिलाओं के साथ संबंध बनाने के लिए उसका खर्च सरकार देती है।

हम बात कर रहे हैं नीदरलैंड की जहां सरकार कॉल गर्ल्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैसे देती है। जानकारी के मुताबिक, नीदरलैंड में किसी मरीज के इलाज के दौरान डॉक्टर की सलाह पर दवाओं के साथ-साथ कॉलगर्ल के साथ संबंध बनाने पर होने वाले खर्च को भी इलाज के खर्च में शामिल करने का प्रावधान है। ये बात बेहद अजीब है लेकिन सच भी है।

Continue Reading

Trending