Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

‘पहले तो पिलाई शराब, फिर दोस्ती के नाम पर किया ये काम’

Published

on

Loading

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के ग्यासपुर के रहने वाले बॉबी त्यागी की हत्या और किडनैपिंग के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बॉबी त्यागी बीते लगभग तीन माह से लापता था। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों के पास से मृतक की बाइक और पैसे बरामद किये हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी वैभव कृष्णा ने कहा कि, 18 मार्च को अजीत नाम के एक व्यक्ति ने अपने भाई बॉबी के तीन माह से लापता होने की एफआईआर दर्ज करवाई थी। बॉबी त्यागी 19 दिसंबर से लापता है।

पुलिस को जांच में पता चला कि उस दिन ही बॉबी की बागपत ले जाकर हत्या कर दी गई थी। आरोपी की निशानदेही पर बागपत से मृतक का कटा हुआ सिर और उसके कपड़े बरामद हुए हैं। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि आरोपी प्रदीप और मृतक बॉबी एक ही परिवार के हैं और रिश्ते में भाई हैं।

पुलिस को प्रदीप ने बताया कि उसने पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए प्रदीप की हत्या कर दी। दोनों ही परिवारों में अबतक तीन हत्याएं हो चुकी हैं। इस रंजिश के चलते मारा जाने वाला ये चौथा शख्स है। पुलिस के अनुसार, वर्ष 1989 में खेत में पानी के रास्ते को लेकर बॉबी के परिवार और प्रदीप के परिवार में झगड़ा हुआ था। जिसमें प्रदीप के दादा की हत्या कर दी गई थी।

इस हत्या का बदला प्रदीप के परिवारीजनों ने एक साल बाद बॉबी के पिता की हत्या कर लिया। इसके कुछ समय बाद ब़़ॉबी ने प्रदीप की हत्या कर दी। आरोपी ने कहा कि उसने यह सब मां के कहने पर किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि प्रदीप और बॉबी में दोस्ती थी। पुलिस के पूछे जाने पर प्रदीप ने कहा कि, दोस्ती का फायदा उठाकर वह बॉबी को बागपत अपने साले के घर ले गया।

जहां पर दोनों ने जमकर शराब पी। जहां वह खेत में सुशील, मनोज और बाबू राम के साथ शराब पी रहे थे। इस दौरान बॉबी और प्रदीप के बीच में झगड़ा होने लगा। प्रदीप ने फावड़े से बॉबी का सिर धड़ से अलग कर दिया। हत्या करने के बाद उसका सिर गन्ने के एक अलग खेत में और धड़ एक अलग खेत में दफना दिया। फिर उसके पैसे और मोटरसाइकिल को गायब कर दिया।

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending