Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने बयां किया दर्द, ‘मुझे मेरी मां ने भेजा पागलखाने’

Published

on

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर

Loading

नई दिल्ली। महज इतनी छोटी सी उम्र में अपने कॉमेडी के दम पर घर-घर में अपनी पहुंच बनाने वाले कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर बीते दिनों मीडिया से मुखातिब हुए। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई अहम राज खोले। आपको बता दें कि सिद्धार्थ ने साल 2012 में कॉमेडी सर्कस के प्लेटफॉर्म से स्टैंड अप कॉमेडी की शुरुआत की थी। उन्होंने अपनी शानदार डायलॉग डिलिवरी और मजेदार पंचलाइन की वजह से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। ‘कॉमेडी क्लासेज’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में सिद्धार्थ द्वारा निभाए किरदार भी लोगों ने खूब पसंद किए। पिछले एक साल से सिद्धार्थ अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी परेशान चल रहे थे।

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर

सिद्धार्थ ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी निजी जिंदगी का खुलासा करते हुए बताया, ” मेरे पैरेंट्स अलग हो चुके हैं और मैं अपनी मां के साथ रहता था। मां के अकेलापन को देखते हुए मैंने ही उन्हें नए हमसफर ढूंढने के लिए सुझाव दिया था, जिसके बाद मेरी परिस्थिति बदलने लगी। मेरी मां और उनके दोस्त मुझे जूस या खाने के साथ बायोपोलर डिसऑर्डर (दिमागी बीमारी) की गोलियां देते थे। जिसकी वजह से मैं डिप्रेशन में जाने लगा। मेरी मां मेरे बैंक से सारे पैसे निकाल लिये और मुझे बीमार बताकर रीहैबिलेशन सेंटर में भेज दिया। वहां मुझे बहुत मारा-पीटा गया।”

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर

सिद्धार्थ ने आगे बताया, ”मैं फिर ठीक होकर वापस आया और करियर फिर से शुरू किया। बाद में भी परिस्थिति बदली नहीं और मुझे फिर से डिप्रेशन होने लगा और मेरी मां ने मेरी स्थिति को देखते हुए पागलखाने में भेज दिया। दिसंबर 2017 में मैं आशा की किरण फाउंडेशन पहुंचा, जहां मुझे काफी राहत मिली और अब मैं सही जगह हूं। मैं अपने पैरेंट्स से अलग रहकर अपना करियर देखना चाहता हूं।.”

गौरतलब है कि सिद्धार्थ दो- तीन दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो कर यह जानकारी दी थी कि वह जल्द ही अपने जिंदगी जुड़े अहम राज लोगों के सामने रखूंगा। सिद्धार्थ के प्रेस कॉन्फ्रेंस का पूरा वीडियो बॉलीवुड इनसाइट ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।

युवाओं के लिए खुशखबरी, किराए पर मिल सकती है गर्लफ्रेंड बस पूरी करनी पड़ेगी यह शर्त

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending