Connect with us

खेल-कूद

हसीन जहां मोहम्‍मद शमी को कराना चाहती हैं IPL से बाहर

Published

on

नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की जिंदगी में मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। उनकी पत्‍नी हसीन जहां हर एक दिन नए-नए आरोप लगी हैं। वहीं अब हसीन जहां उन्‍हें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से बाहर करवाने में जोर शोर से लगी हुई हैं।

बता दें कि पिछले महीने हसीन जहां ने शमी पर प्रताडि़त करने, अवैध संबंध रखने और मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटो और ऑडियो क्लिप शेयर किए थे और आरोप लगाया था कि मोहम्‍मद शमी के कई लड़कियों से नाजायज संबंध है। इसके बाद बीसीसीआई ने मोहम्‍मद शमी को क्‍लीन चिट दे दिया था जिससे आईपीएल में उनका खेलना तय हो गया है।

वहीं हसीन जहां ने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के सीईओ हेमंत दुआ से मुलाकात की। खबरों के मुताबिक हसीन जहां ने शमी को टीम में न रखने की अपील की है। जहां के मुताबिक शमी मैच फिक्सिंग में शामिल रहे हैं और इसी कारण से उन्हें IPL जैसे टूर्नामेंट से बाहर किया जाना चाहिए। बता दें कि दिल्ली टीम ने मोहम्मद शमी को इस साल 3 करोड़ रु. में राइट टू मैच कार्ड का यूज कर सुरक्षित किया था।

मोहम्मद शमी और हसीन जहां के घरेलू झगड़े सार्वजनिक होने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम इस पूरे केस पर नजर बनाए हुई थी। बीसीसीआई द्वारा सालाना कॉन्ट्रेक्ट से मोहम्मद शमी को बाहर करने के बाद उनके आईपीएल टीम से बाहर होने की खबरें भी आ रही थीं, लेकिन मैच फिक्सिंग के आरोपों के गलत पाए जाने के बाद उन्हें कॉन्ट्रेक्ट वापस दे दिया गया।

जानें आखिर क्‍या है शमी और जहां का मामला

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटोज शेयर करते हुए उन पर लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया। हसीन ने शमी और उन लड़कियों के बीच हुई वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए। इसमें एक फेसबुक चैट करीब डेढ़ साल पुरानी (अक्‍टूबर 2016) की है।

एक फोटो में शमी किसी महिला के साथ खड़े नजर आए। उसे भी शमी की ‘गर्लफ्रेंड’ बताया गया। हसीन जहां ने ये भी कहा था कि शमी के परिवार वालों ने उन्हें मारने की कोशिश की, उन्होंने कहा कि शमी की कार में उन्हें गर्भनिरोधक भी मिला था। ऐसे ही हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

अन्तर्राष्ट्रीय

कोरोनाः इस क्रिकेटर का किडनी-लीवर पहले से खराब, अब हुआ वायरस से संक्रमित

Published

on

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका की ओर से फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले क्रिकेटर सोलो सोलो एनक्वेनी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट के जरिए दी।

एनक्वेनी ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, “पिछले साले मुझे जीबीएस हुआ था और मैं बीते 10 महीने से इस बीमारी से लड़ रहा था। मैं ठीक होने के आधे रास्ते पर था।”

उन्होंने लिखा, “मुझे टीबी हुआ। मेरी किडनी खराब हो गई। आज मैं कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाया गया हूं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे समझ नहीं आ रहा कि मेरे साथ क्या हो रहा है।”

26 साल का यह खिलाड़ी 2012 में दक्षिण अफ्रीका की अंडर-19 टीम के लिए खेला है। उनका करार ईस्टर्न प्रोविंस से था और साथ ही वह वॉरियर्स फ्रेंचाइजी के लिए भी खेलते हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending