Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सोनाक्षी को नहीं थी उम्मीद, अजय कर सकते हैं ऐसा तीखा मजाक

Published

on

सोनाक्षी

Loading

मुंबई। आज अप्रैल महीने की पहली तारीख है। लेकिन यह तारीख ऐसी वैसी नहीं, इस तारीख को लोग अपने करीबियों को अप्रैल फूल बनाने का हर संभव कोशिश करते हैं। वैसे तो फिल्म इंड्स्ट्री में लोग अक्सर सेट्स पर अपने साथी या टीम से मजाक करते रहते है लेकिन जब बात अप्रैल फूल बनाने की आती है तो ये कलाकार अपने साथी को फूल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

सोनाक्षी

अप्रैल फूल से जुड़ ऐसा ही किस्सा अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि किस तरह अजय देवगन ने एक बार उनके साथ ऐसा तीखा मजाक किया था, जैसा उनके साथ पहले कभी नहीं हुआ। चैनल एमटीवी की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, अभिनेत्री ने अजय की शरारत के बारे में एमटीवी बीट्स के शो ‘लोल अप्रैल’ में बताया।

सोनाक्षी

सोनाक्षी ने कहा, “पटियाला में ‘सन ऑफ सरदार’ की शूटिंग के दौरान जब पूरी टीम डिनर कर रही थी तो अजय सर एक कटोरे में गाजर का हलवा लेकर आए और सह कहकर उसे चखने के लिए कहा कि यह बहुत स्पेशल और स्वादिष्ट है।”

उन्होंने कहा, “हालांकि कि मैं गाजर का हलवा नहीं खाती, लेकिन उनके बार-बार आग्रह करने के कारण मैंने एक चम्मच हलवा खा लिया। मुझे नहीं पता था कि वह हलवा नहीं बल्कि मिर्च का पेस्ट था। मेरे कानों से धुआं निकलने लगा और आंखों में पानी आ गया। मेरे साथ किसी ने इससे पहले इतना तीखा मजाक कभी नहीं किया।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending