Connect with us

खेल-कूद

विराट की एंट्री से अंग्रेजों की बंधी घिग्घी, बोले- नहीं मिलना चाहिए यह मौका

Published

on

भारत-इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज में अभी काफी समय बचा है, लेकिन इससे पहले अंग्रेज खिलाडिय़ों की घिग्घी बंध गई है। इसकी वजह है भारतीय कप्तान विराट कोहली का काउंटी क्रिकेट खेलना। इतना ही नहीं अब इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज कप्तान बाब विलिस यह तक कह रहे हैं कि कोहली को काउंटी में क्रिकेट खेलने का मौका ही नहीं मिलना चाहिए।

बाब विलिस

इंग्लैंड में हुई पिछली सीरीज में स्विंग गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने विराट को न सिर्फ काफी परेशान किया था बल्कि वह उन्हें कई बार आउट करने में भी सफल रहे थे। यही कारण है कि आईपीएल के तुरंत बाद काउंटी क्रिकेट में खेलकर विराट अपनी बैटिंग को इंग्लैंड के विकेटों के मिजाज और मौसम के मुताबिक ढालना चाहते हैं। हालांकि विराट का यह फैसला इंग्लैंड के एक पूर्व क्रिकेटर बॉब विलिस को पसंद नहीं आ रहा।

कोहली अगस्त-सितंबर में पांच टेस्ट मैचों की शृंखला की तैयारी के लिये सरे की ओर से काउंटी क्रिकेट खेलेंगे। कोहली के अलावा चेतेश्वर पुजारा यॉर्कशायर के लिये और ईशांत शर्मा ससेक्स के लिये काउंटी क्रिकेट खेलेंगे। काउंटी सीजन की शुरुआत में सरे की टीम 4 दिनों के तीन मैच 9 से 28 जून के बीच खेलेगी।

इस पर विलिस ने कहा, विदेशी खिलाडय़िों को काउंटी खेलने की अनुमति देना मेरी समझ से परे है। उन्होंने कहा, उसका वह खराब फार्म जारी रहना चाहिये जो पिछली बार इंग्लैंड दौरे पर था। हम नहीं चाहते कि इंग्लैंड अपनी धरती पर टेस्ट शृंखला हारे और इसका कारण यह हो कि हमने इन विदेशी खिलाडिय़ों को यहां काउंटी खेलने का मौका दिया।

खेल-कूद

Dhoni के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ शानदार पारियां, दूसरी पारी कर देगी खुश

Published

on

By

महेंद्र सिहं धोनी का आज जन्मदिन है। धोनी झारखंड से निकले भारत के लिए खेलने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भी है, जिन्हें 23 साल की उम्र में टीम इंडिया में शामिल किया गया।

उनके जन्मदिन पर देखते हैं उनकी कुछ बेहतरीन पारियां —

#HappyBirthdayDhoni #MSDhoni #HappyBirthdayThala #dhoni

Continue Reading

Trending