Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

फेसबुक ने नया वीडियो टूल लांच किया

Published

on

न्यूयॉर्क| सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने उपयोगकर्ताओं में वीडियो शेयरिग के प्रति ज्यादा से ज्यादा ललक पैदा करने के लिए एक व्यक्तिगत वीडियो निर्माण ‘टूल’ लांच किया है। फेसबुक के इस नए टूल का नाम ‘से थैंक्स’ है।

यह फेसबुक उपयोगकर्ताओं को उनकी और उनके दोस्तों की टाइमलाइन पर विशिष्ट रूप से निर्मित वीडियो पोस्ट करने और उसे शेयर करने की सहूलियत देता है।

वीडियो बनाने के लिए फेसबुक डॉट कॉम/थैंक्स विजिट करें और वीडियो का प्रीव्यू बनाने के लिए फेसबुक से एक फ्रेंड चुनें।

फेसबुक की एक ब्लॉग पोस्ट में इस बारे में लिखा गया है, “आप एक अलग थीम का चयन एवं उन तस्वीरों को एडिट और पोस्ट कर पाएंगे, जो आपकी दोस्ती को दर्शाती हैं।”

फेसबुक उपयोगकर्ता जब अपनी वीडियो पूरी बना लेंगे, तो इसे अपनी खुद की टाइमलाइन पर पोस्ट करने और दोस्तों को इसमें टैग करने से पूर्व उनके पास एक व्यक्तिगत संदेश जोड़ने का विकल्प होगा।

 

 

Als solche sind hilfreiche Tipps sie, wie es die romantiker liebten, sehr fragmentarisch angelegt

अन्तर्राष्ट्रीय

सऊदी अरब में भीषण गर्मी से पिघलने लगी कार? सच जानें यहां…

Published

on

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि सऊदी अरब में इतनी भीषण गर्मी पड़ रह है कि वहां लोगों का तो बुरा हाल है ही अब कार भी पिघलने लगी है।

फोटो वायरल होने के बाद जब ये हमारे पास पहुंची तो हमने भी ये जानना चाहा कि क्या सच में सऊदी में इतनी गर्मी है कि कार पिघल जा रही है।

हमने जब इस तस्वीर की जांच की तो पाया कि वायरल हो रही तस्वीर सऊदी की नहीं एरिजोना की है। साथ ही ये भी पता चला कि गर्म मौसम की वजह से कार का ये हाल नहीं हुआ बल्कि बिल्डिंग में आग लगने की वजह से कार का बंपर पिघल गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर पूरी तरह से फेक है इसलिए आज की खबर की टीम आपसे अपील करती है कि इसे असली समझकर आगे शेयर न करें।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending