Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

टाइगर के जबरदस्त स्टंट से भरपूर ‘बागी 2’ क एक्शन प्रोमो

Published

on

Loading

मुंबई, 25 मार्च (आईएएनएस)| ‘बागी 2’ के फिल्म निमार्ताओं द्वारा जारी एक वीडियो में बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस के लिए चर्चित टाइगर श्रॉफ और ‘बागी 2’ की टीम की कड़ी मेहनत और प्रशिक्षण साफ नजर आ रहा है। ‘बागी 2’ में एक्शन प्रेमियों को पावर-पैक स्टंट और विभिन्न प्रकार के एक्शन सीन देखने मिलेंगे।

‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ ‘बागी’ की तुलना में अधिक मस्कुलर अवतार में नजर आएंगे। इसके साथ ही एक्शन का डोज भी डबल होगा।

टाइगर कहा, किरदार के लिए मुझे मस्कुलर बॉडी बनाने की जरूरत थी, जिसके लिए मुझे मार्शल आर्ट और विभिन्न हथियारों को चलाना सीखना पड़ा।

टाइगर ने कहा, निर्देशन, एक्टिंग तथा एक्शन कोरियोग्राफी कर रहे अहमद सर ने निश्चित रूप से ऑलराउंडर की भूमिका निभाई है।

साजिद नाडियाडवाला के साथ इससे पहले ‘बागी’ और ‘हीरोपंती’ में काम करने वाले टाइगर श्रॉफ ने कहा, साजिद सर के साथ काम करना एक आशीर्वाद की तरह है, एक तरह से उन्होंने मुझे जीवन दिया है। मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा।

साजिद नाडियाडवाला की इस बिग बजट फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएगी। इसके साथ ही फिल्म में मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित ‘बागी 2’ को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी।

Continue Reading

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending