Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस एक्ट्रेस का शौक है खुले में नहाना तो सनी लियोनी हर 15 मिनट में करती हैं ये काम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स के फैंस हमेशा अपने चहेते स्टार को फॉलो करने की भरपूर कोशिश करते रहते है। फैंस हमेशा यह जानने की कोशिश में लगे रहते हैं कि उनके फेवरेट सितारों की निजी जिंदगी कैसे बीतती है। वो क्या पहनते हैं क्या खाते हैं कैसे रहते हैं। अगर आप भी फिल्मी सितारों के बारे में जानने की कोशिश में लगे रहते हैं तो खबर आपके लिए है। आज हम आपको फिल्मी सितारों और उनकी अजीब आदतों से रुबरु कराएंगे।

गदर मूवी से सनसनी फैला देने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल को पिंक कलर बेहद पसंद हैं। वह अकसर पिंक कपड़ों में नजर आती हैं। उनके घर में कलर कॉम्बिनेशन में भी पिंक कलर सबसे ज्यादा नजर आता है। यकीन न हो तो गूगल कर देख लीजिए।

अगर आप आयुष्मान खुराना के फैन हैं तो आपको अपने फेवरेट एक्टर की आदत के बारे में जानकर हैरानी होगी। आयुष्मान दिन में कई बार ब्रश करते हैं।

हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रेड पिट की आदत है कि वह नहाते समय साबुन इस्तेमाल नहीं करते।

वेटरन एक्टर जितेंद्र की इस आदत के बारे में ना ही जाने तो बेहतर रहेगा। दरअसल, उन्हें शौच के वक्त पपीता खाना बेहद पसंद है।

बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त मसल्स के लिए पहचान रखने वाले एक्टर जॉन अब्राहम की आहत है कि वह बैठते समय अपने पैरों को हिलाते रहते हैं।

करीना कपूर खान की यह आदत भी जानकर आपको अजीब लगेगा। दरअसल, इस खूबसूरत एक्ट्रेस की आदत है कि वह अकसर अपने नाखुन चबाती रहती हैं।

अमेरिकन सिंगर, गीतकार और एक्ट्रेस कैशा रोज की आदत के  बारे में जानकर आपको वोमिट भी आ सकती है। दरअसल, वह खुद पैशाब को पिया करती थीं।

अमेरिकन एक्ट्रेस मेगन फॉक्स की गंदी आदत है कि वह कभी भी टॉयलेट इस्तेमाल करने के बाद फ्लश नहीं करतीं।

बॉलीवुड की मंझी हुई एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के कई चाहने वाले हैं। लेकिन आपको बता दें कि रानी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा स्मोक करने वालीं एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। दरअसल, वह एक के बाद एक सिगरेट पीती रहती हैं।

छोटे नवाब सैफ अली खान के अगर बाथरूम में झांकेंगे तो आपको टेलीफोन एक्सटेंशन और लाइब्रेरी नजर आएगी।

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर को दिन में कई बार कॉफी पीने की आदत है।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की आदत है कि जब तक वह बिस्तर पर सोनें नहीं जाते तब तक वह अपने शूज नहीं उतारते।

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की आदत जानकर होगी आपको हैरानी। दरअसल, उन्हें खुले में नहाना बेहद पसंद है।

आखिर में, बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी की आदत है कि वह हर पंद्रह मिनट बाद अपने पैरों को साफ करती रहती हैं।

यह भी पढ़ेंः

अमेरिका की इस मशहूर प्रॉस्टीट्यूट ने बताई लड़कियों की आपबीती

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending