Connect with us

मनोरंजन

इस एक्ट्रेस का शौक है खुले में नहाना तो सनी लियोनी हर 15 मिनट में करती हैं ये काम

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स के फैंस हमेशा अपने चहेते स्टार को फॉलो करने की भरपूर कोशिश करते रहते है। फैंस हमेशा यह जानने की कोशिश में लगे रहते हैं कि उनके फेवरेट सितारों की निजी जिंदगी कैसे बीतती है। वो क्या पहनते हैं क्या खाते हैं कैसे रहते हैं। अगर आप भी फिल्मी सितारों के बारे में जानने की कोशिश में लगे रहते हैं तो खबर आपके लिए है। आज हम आपको फिल्मी सितारों और उनकी अजीब आदतों से रुबरु कराएंगे।

गदर मूवी से सनसनी फैला देने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल को पिंक कलर बेहद पसंद हैं। वह अकसर पिंक कपड़ों में नजर आती हैं। उनके घर में कलर कॉम्बिनेशन में भी पिंक कलर सबसे ज्यादा नजर आता है। यकीन न हो तो गूगल कर देख लीजिए।

अगर आप आयुष्मान खुराना के फैन हैं तो आपको अपने फेवरेट एक्टर की आदत के बारे में जानकर हैरानी होगी। आयुष्मान दिन में कई बार ब्रश करते हैं।

हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रेड पिट की आदत है कि वह नहाते समय साबुन इस्तेमाल नहीं करते।

वेटरन एक्टर जितेंद्र की इस आदत के बारे में ना ही जाने तो बेहतर रहेगा। दरअसल, उन्हें शौच के वक्त पपीता खाना बेहद पसंद है।

बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त मसल्स के लिए पहचान रखने वाले एक्टर जॉन अब्राहम की आहत है कि वह बैठते समय अपने पैरों को हिलाते रहते हैं।

करीना कपूर खान की यह आदत भी जानकर आपको अजीब लगेगा। दरअसल, इस खूबसूरत एक्ट्रेस की आदत है कि वह अकसर अपने नाखुन चबाती रहती हैं।

अमेरिकन सिंगर, गीतकार और एक्ट्रेस कैशा रोज की आदत के  बारे में जानकर आपको वोमिट भी आ सकती है। दरअसल, वह खुद पैशाब को पिया करती थीं।

अमेरिकन एक्ट्रेस मेगन फॉक्स की गंदी आदत है कि वह कभी भी टॉयलेट इस्तेमाल करने के बाद फ्लश नहीं करतीं।

बॉलीवुड की मंझी हुई एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के कई चाहने वाले हैं। लेकिन आपको बता दें कि रानी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा स्मोक करने वालीं एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। दरअसल, वह एक के बाद एक सिगरेट पीती रहती हैं।

छोटे नवाब सैफ अली खान के अगर बाथरूम में झांकेंगे तो आपको टेलीफोन एक्सटेंशन और लाइब्रेरी नजर आएगी।

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर को दिन में कई बार कॉफी पीने की आदत है।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की आदत है कि जब तक वह बिस्तर पर सोनें नहीं जाते तब तक वह अपने शूज नहीं उतारते।

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की आदत जानकर होगी आपको हैरानी। दरअसल, उन्हें खुले में नहाना बेहद पसंद है।

आखिर में, बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी की आदत है कि वह हर पंद्रह मिनट बाद अपने पैरों को साफ करती रहती हैं।

यह भी पढ़ेंः

अमेरिका की इस मशहूर प्रॉस्टीट्यूट ने बताई लड़कियों की आपबीती

मनोरंजन

बॉलीवुड डायरेक्टर कुणाल कोहली की मासी का कोरोना से निधन, 8 हफ्ते से अस्पताल में थीं भर्ती

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर कुणाल कोहली की मासी का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से खुद दी।

कुणाल कोहली ने ट्वीट किया, ‘आठ हफ्ते संघर्ष के बाद कोविड के चलते मैंने अपने मासी को खो दिया। वह शिकागो में थीं। हम बड़ा परिवार हैं जो वास्तव में काफी करीब हैं। हम इस समय इकट्ठा नहीं हो सकते। ये नुकसान काफी दर्दनाक है। इस मुश्किल समय में मेरी मां, मासी और मामा एक साथ नहीं हैं।’

दूसरे ट्वीट में कुणाल ने लिखा, ‘मेरी मासी की बेटी अस्पताल गई, पार्किं‍ग में जाकर अपनी कार में बैठी और अपनी मां के लिए प्रार्थना की। उसे अस्पताल में भी जाने नहीं दिया गया। कोविड कितना कठोर है। भला ऐसे कोई दुनिया को अलव‍िदा कहता है।’

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending