Connect with us

मनोरंजन

रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते पर माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

Published

on

मुंबई। कुछ समय पहले पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। उस फोटो में माहिरा को सिगरेट पीने और बैकलेस ड्रेस पहनने को लेकर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया था। एक इंटरव्यू में इस कंट्रोवर्सी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से उन फोटो को लेकर मुझे ट्रोल किया गया, यह सब सोचकर मुझे बहुत अपमानित महसूस होता है।

बीबीसी के ‘हार्ड टॉक’ शो में माहिरा ने उन तस्वीरों को लेकर हुई कंट्रोवर्सी पर बात करते हुए कहा, ‘मेरे पूरे करियर में ऐसा पहली बार था कि मुझे किसी विवाद में घसीटा गया हो। यह मेरे लिए बहुत ही अजीब सिचुएशन थी। जाहिर सी बात है यह सब देखकर किसी को भी अपमान महसूस होगा कि कोई आपके पर्सनल मूमेंट्स की तस्वीरें खींच लें और वायरल कर दें।’

आगे माहिरा ने रणबीर के साथ फोटो को लेकर हुए विवाद को भद्दा और बेतुका बताया। साथ में पाकिस्तानी लोगों के गुस्से पर माहिरा का कहना है कि उनके देश के लोग उनसे काफी प्यार करते हैं, इसलिए उन्होंने इस तरह गुस्सा किया। उन फोटो में कुछ चीजें ऐसी हैं जिसमें वे मुझे देखना नहीं पसंद करेंगे।’

आपको बता दें, माहिरा ने रईस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बॉलीवुड में अपने करियर के बारे में कहा, “बॉलीवुड कभी भी उनका सपना नहीं था। मैं वहां कुछ और फ़िल्में कर सकती थीं, लेकिन रईस के तुरंत बाद मैंने वरना की शूटिंग शुरू कर दी । मेरा फोकस हमेशा पाकिस्तान था।”

खबरों की माने तो माहिरा और रणबीर की ये फोटो उस वक्त की हैं जब संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग के लिए रणबीर कपूर न्यूयॉर्क गए थे। उन्हीं दिनों माहिरा खान भी वहीं थीं और जिस होटल में माहिरा खान ठहरी थीं वहां रणबीर कपूर उनसे मिलने पहुंचे थे। जब ये दोनों होटल के बाहर निकले तो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई थी।

मनोरंजन

छपाक का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, शनिवार को इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ का बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन जारी है। फिल्म ने शनिवार को 1 करोड़ की कमाई की। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 31 करोड़ हो गया है।

फिल्म को क्रिटिक्स ने तो सराहा है लेकिन फिल्म को लेकर दर्शकों में मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है।  लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग कहानी को कमजोर बता रहे हैं।

दीपिका पादुकोण जैसी स्टार के लिए यह कलेक्शन काफी कम है। इससे पहले रिलीज हुई उनकी फिल्मों में से किसी ने भी इतना कम कलेक्शन नहीं किया था।

माना जा रहा है कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में दीपिका के जाने से  भी फिल्म को खासा नुकसान हुआ है। बता दें कि जेएनयू में जाने के बाद बॉयकॉट छपाक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था।

वहीं अजय देवगन की बड़े बजट की फिल्म तानाजी से क्लैश की वजह से भी फिल्म को काफी नुकसान पहुंचा है। अब देखना यह होगा कि 35 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अपनी लागत निकाल पाती है या फिर प्रोड्यूसर के तौर पर दीपिका की पारी फ्लॉप फिल्म के शुरू होती है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending