Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते पर माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

Published

on

Loading

मुंबई। कुछ समय पहले पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। उस फोटो में माहिरा को सिगरेट पीने और बैकलेस ड्रेस पहनने को लेकर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया था। एक इंटरव्यू में इस कंट्रोवर्सी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से उन फोटो को लेकर मुझे ट्रोल किया गया, यह सब सोचकर मुझे बहुत अपमानित महसूस होता है।

बीबीसी के ‘हार्ड टॉक’ शो में माहिरा ने उन तस्वीरों को लेकर हुई कंट्रोवर्सी पर बात करते हुए कहा, ‘मेरे पूरे करियर में ऐसा पहली बार था कि मुझे किसी विवाद में घसीटा गया हो। यह मेरे लिए बहुत ही अजीब सिचुएशन थी। जाहिर सी बात है यह सब देखकर किसी को भी अपमान महसूस होगा कि कोई आपके पर्सनल मूमेंट्स की तस्वीरें खींच लें और वायरल कर दें।’

आगे माहिरा ने रणबीर के साथ फोटो को लेकर हुए विवाद को भद्दा और बेतुका बताया। साथ में पाकिस्तानी लोगों के गुस्से पर माहिरा का कहना है कि उनके देश के लोग उनसे काफी प्यार करते हैं, इसलिए उन्होंने इस तरह गुस्सा किया। उन फोटो में कुछ चीजें ऐसी हैं जिसमें वे मुझे देखना नहीं पसंद करेंगे।’

आपको बता दें, माहिरा ने रईस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बॉलीवुड में अपने करियर के बारे में कहा, “बॉलीवुड कभी भी उनका सपना नहीं था। मैं वहां कुछ और फ़िल्में कर सकती थीं, लेकिन रईस के तुरंत बाद मैंने वरना की शूटिंग शुरू कर दी । मेरा फोकस हमेशा पाकिस्तान था।”

खबरों की माने तो माहिरा और रणबीर की ये फोटो उस वक्त की हैं जब संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग के लिए रणबीर कपूर न्यूयॉर्क गए थे। उन्हीं दिनों माहिरा खान भी वहीं थीं और जिस होटल में माहिरा खान ठहरी थीं वहां रणबीर कपूर उनसे मिलने पहुंचे थे। जब ये दोनों होटल के बाहर निकले तो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई थी।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending