Connect with us

मनोरंजन

कभी रुलाएगी तो कभी हंसाएगी यह ‘हिचकी’, देखना मत भूलें मूवी

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म कई दिल में उतर जाने वाले इमोशनल सीन्स से भरी हुई है, जो आपको रुलाने के साथ-साथ हंसाएंगे भी।

‘बुरे स्टूडेंट नहीं.. सिर्फ बुरे टीचर्स होते हैं’ ये बात नैना माथुर का किरदार निभा रहीं रानी मुखर्जी अपने साथी टीचर को कहती हैं। फिल्म ‘हिचकी’ का यह सीन ऑडिएंस को इमोशनल कर देने के लिए काफी है।

फिल्म में रानी मुखर्जी टीचर नैना माथुर का किरदार निभा रहीं हैं, जो टॉरेट सिंड्रोम से पीडि़त है, जिस वजह से उसे बार-बार हिचकी आती है। वह टीचिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। काफी मुश्किलों के बाद एक स्कूल में उनको टीचर के रूप में रखा जाता है। लेकिन उनके सामने सबसे बड़ी समस्या यह होती है कि उस क्लास के 14 बच्चे बहुत ही शरारती हैं और उनकी वजह से कोई भी टीचर ज्यादा दिनों तक उस स्कूल में टिक नहीं पाता।

फिल्म पूरी तरह से रानी मुखर्जी पर केंद्रित है। रानी से इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाया भी है। उन्होंने अपने इस किरदार को भरपूर जिया है। बतौर टीचर रानी ने स्टूडेंट्स के साथ बॉन्डिंग को बखूबी पर्दे पर पेश किया है।

कहानी में कई ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं, जिसमें एक पल ऐसा भी आता है जब नैना स्कूल छोडऩे का मन भी बना लेती है। अब क्या नैना स्कूल छोडक़र चली जाएगी या बच्चे सुधर जाएंगे? आखिर में रिजल्ट क्या आता है यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

बता दें कि इस फिल्म के जरिए रानी मुखर्जी 4 साल बाद फिल्मों में वापसी की है। डायरेक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साल 2010 में फिल्म ‘वी आर फैमिली’ डायरेक्ट की थी। उसके बाद अब लगभग 8 साल बाद सिद्धार्थ के डायरेक्शन में फिल्म हिचकी रिलीज हुई है।

मनोरंजन

नसीरूद्दीन शाह की बेटी पर लगा ये गंभीर आरोप, जानकर रह जाएंगे हैरान

Published

on

मुंबई। फिल्म एक्टर नसीरूद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर वर्सोवा स्थित एक पशुचिकित्सा क्लीनिक ने मारपीट का आरोप लगाया है। हीबा पर आरोप है कि 16 जनवरी को उन्होंने वहां काम करने वाली 2 महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की।

ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने ने हीबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

फेलाइन फाउंडेशन की तरफ से वर्सोवा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। इसी संस्था की तरफ से जानवरों के इलाज के लिए ये पशुचिकित्सा क्लीनिक चलाया जाता है।

16 जनवरी को हीबा की वाइल्ड वुड पार्क में रहने वाली दोस्त सुप्रिया शर्मा ने अपनी दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए स्लॉट बुक किए थे।

सुप्रिया किसी कारण से क्लीनिक नहीं जा पाईं तो दोस्त की मदद के लिए हीबा बिल्लियों संग वहां पहुंची थीं। लेकिन कुछ वजहों से नसबंदी नहीं की जा सकी।

माना जा रहा है कि इसी के बाद हीबा की दो महिला कर्मचारियों संग झड़प हो गई। हीबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथापाई करते दिख रही हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending