Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दिव्यांका के साथ एलियन ने किया जमकर डांस, फिर जाने दिया लंदन

Published

on

Loading

मुंबई। छोटे पर्दे की बहू इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी को कौन नही जानता। उनका शो ‘ये है मोहब्बतें’ घर-घर में फेमस है। टीआरपी के मामले में भी यह शो अक्सर टॉप 5 में बना रहता है। शो की पॉपुलैरिटी की वजह से दिव्यांका भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिव्यांका एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

लेकिन इस बार शो की वजह से नही बल्कि एक डांस की वजह से। दिव्यांका का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो बेहद फनी है जिसकी वजह से यह वायरल हो रहा है। आजकल Musical.ly को काफी पसंद किया जा रहा है और इस पर तरह-तरह के वीडियो बना कर वायरल कर दिए जाते हैं। ये सिर्फ आम इंसान ही नहीं बल्कि, टीवी सेलेब्स भी करते हैं जो उनके लिए बेहद ही मज़ेदार होता है।

वैसे ही एक और एप है जो आजकल काफी पॉपुलर हो रहा है। इस एप में आप जिस तरह डांस करते हैं दूसरी ओर एलियन भी उसी तरह डांस करता है। दिव्यांका के इस डांस को आप देख सकते हैं जिसमें वो Dame Tu Cosita पर डांस कर रही हैं। इस डांसिंग वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। दिव्यांका के फैंस को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि महज कुछ घंटो में इस वीडियो को लाखों बार ऑनलाइन देखा जा चुका है।

अपलोड किए गए वीडियो के साथ दिव्यांका ने कैप्शन दिया है, Was #LondonReady but this alien won’t leave until I dance with him यानी वो कह रही है लंदन जाने के लिए वो तैयार हैं लेकिन ये एलियन उन्हें तब तक नहीं छोड़ेगा जब वो उसके डांस नहीं कर लेती। आपको बता दें कि दिव्यांका लंदन अपने शो के शूट के लिए जा रही हैं जहां की कुछ फोटो उन्होंने साझा भी की हैं।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending