Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

KISS पर किचकिच: 16 साल की इस एक्ट्रेस को शो मेकर्स ने दी ये सजा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। टेलीविजन धारावाहिक ‘तू आशिकी’ में पंक्ति की भूमिका के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री पंक्ति उर्फ़ जन्नत जुबैर रहमानी को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। बता दें कि सीरियल में पंक्ति और रित्विक अरोड़ा के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया जाना था, जिसपर पंक्ति की मां ने सख्त ऐतराज जताया था। उनका कहना था कि उनकी बेटी अभी नाबालिग है इसलिए ये सीन नहीं कर सकती। इसपर पर अब शो के मेकर्स ने कड़ा रुख अपनाते हुए पंक्ति को शो से बाहर करने का फैसला किया है।

स्पॉट ब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, इस सिलसिले में कुछ टीवी अभिनेत्रियों से संपर्क भी किया गया है। जिनमें मुख्य रूप से हेली शाह, पूजा बनर्जी और तान्या शर्मा शामिल हैं. हालांकि अभी तक किसी भी अभिनेत्री ने अभी तक इस पर कोई सहमति नहीं जताई है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही शो की सफलता को लेकर जन्नत ने एक बयान में कहा था, “मैं शो की सफलता और इस बात से खुश हूं कि यह हमारी कड़ी मेहनत रंग लाई। शुरुआत से ही इसे प्रशंसा मिल रही है और यह आगे बढ़ रहा है. शीर्ष पांच शोज में प्रवेश करना हम सभी के लिए बड़ी उपलब्धि है।”

वहीं, उनके को-स्टार ऋत्विक अरोड़ा ने कहा था,’ तू आशिकी’ मेरा पहला शो है और मैं इसका हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रहा हूं। यह देखना अद्भुत है कि लोग इसकी कहानी और अवधारणा की सराहना कर रहे हैं। अच्छी रेटिंग हमें कड़ी मेहनत करने और अपनी वास्तविक क्षमता के अनुरूप काम करने की प्रेरणा देती है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending