Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

हसीन जहां ने आपा खोकर उठाया ऐसा कदम, शमी संग सुलह की बात से इंकार

Published

on

Loading

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद थमता नजर नहीं आ रहा। इस बीच हसीन जहां मंगलवार को पत्रकारों के सामने अपना आपा खो बैठीं। उन्होंने पत्रकारों पर चीखते हुए उनका कैमरा तोड़ दिया।

घटना मंगलवार सुबह की है जब हसीन जहां यादवपुर स्थित अपने घर से अपनी एसयूवी पर निकलीं। पत्रकार उनसे विवाद को लेकर बात करना चाहते थे, इसीलिए वह भी पीछे चल दिए। कुछ दूर जाने पर एक स्कूल के पास हसीन अपनी गाड़ी से उतरीं और पत्रकारों की कार की ओर बढ़ीं।

आरोप है कि वहां हसीन ने एक पत्रकार के साथ बदसलूकी की और उसका वीडिया कैमरा तोड़ दिया। कैमरा तोडऩे के बाद हसीन सवालों से बचती नजर आईं और अपनी एसयूवी में बैठकर वहां से निकल गईं। हसीन जहां के वकील का कहना है कि उनकी निजी जिंदगी में दखलंदाजी की कोशिश के कारण यह हंगामा हुआ।

बता दें कि हसीन ने अपने पति शमी पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। हसीन ने शमी पर मारपीट, बाहर की लड़कियों के साथ अवैध संबंध, दहेज प्रताड़ित और पाकिस्तानी कनेक्शन जैसे आरोप लगाए हैं। शमी के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

इस बीच खबरों के मुताबिक हसीन ने एक बार फिर से यह स्पष्ट कर दिया कि वह शमी के साथ किसी भी तरह की सुलह नहीं चाहती। इसके साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से भी इस लड़ाई में उनका साथ देने की अपील की है।

नेशनल

बाहुबली मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी तबीयत

Published

on

Loading

लखनऊ। बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। बांदा जेल में मुख्तार को हार्ट अटैक आया था, इसके बाद मुख्तार अंसारी को बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के मुताबिक जेल से लाते वक्त मुख्तार बेहोश था। मुख्तार अंसारी की हालत गंभीर बनी हुई थी। 9 डॉक्टरों का पैनल मुख्तार अंसारी के लिए तैनात किया गया था। इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। इस मामले में मेडिकल कॉलेज बांदा के प्रिंसिपल ने चुप्पी साधी हुई है। उधर मुख्तार की मौत के बाद मऊ, बांदा और गाजीपुर में धारा 144 लागू हो गई है। इसके साथ ही यूपी में हाई अलर्ट है और सभी कप्तानों को अलर्ट पर रहने पर कहा गया है।

प्रयागराज में मुख्तार और उनके परिवार का इलाहाबाद हाईकोर्ट में केस देखने वाले वकील अजय श्रीवास्तव प्रयागराज से बांदा के लिए रवाना हो गए हैं। उनका कहना है कि जेल या प्रशासन की तरफ से अभी तक मुख्तार अंसारी के परिवार को कोई सूचना नहीं दी गई है। हालांकि मुख्तार के बेटे उमर अंसारी भी बांदा के लिए रवाना हो गए हैं।

बता दें कि मुख़्तार अंसारी की तबियत रात में अचानक खराब हो जाने और शोचालय में गिर जाने के कारण उसे तत्काल जेल डॉक्टर ने उपचार दिया गया। इसके बाद जिला प्रशासन को अवगत कराकर डॉक्टर्स की टीम बुलायी गई थी। डॉक्टर्स ने मुख्तार  को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। इसके बाद बंदी मुख्तार अंसारी को पुलिस सुरक्षा में मेडिकल कालेज बांदा में भर्ती करा दिया गया था।

बता दें कि मुख्तार अंसारी को पिछले 18 महीने में 8 मामलो में सजा मिल चुकी थी, उसके खिलाफ अलग-अलग जिलों के थानों में कुल 65 मुकदमे दर्ज थे। पिछले 18 सालों से मुख्तार अंसारी जेल में बंद था। यूपी की बांदा जेल में बंद बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उसे बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था,लेकिन इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई।

 

Continue Reading

Trending