Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

वीडियो

Kiss करते हुए विराट ने क्लिक की Selfie, अनुष्का ने शेयर photo

Published

on

Loading


अक्सर सोशल मीडिया से अपनी निजी जिंदगी को दूर रखने वाली अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली को किस करते हुए तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली को किस करती हुई नजर आ रही हैं और विराट सेल्फी क्लिक कर रहे हैं. इससे कुछ देर पहले ही विराट कोहली ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी अनुष्का शर्मा के साथ.
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. हाल ही में साउथ अफ्रीका में सफल सीरीज खत्म करके फरवरी के अंत में देश वापस लौटे हैं. शादी के कुछ वक्त बाद ही विराट कोहली साउथ अफ्रीका चले गए थे. लेकिन अब इस कपल को साथ में समय बिताने का वक्त मिल ही गया है. ऐसा पहली बार नहीं है जब विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा से अपने प्यार का इजहार और तस्वीरें शेयर की हैं. इससे पहले भी विराट सोशल मीडिया के जरिए अनुष्का से अपने प्यार का इजहार करते हैं
आपको बता दें कि पिछले साल 11 दिसंबर को विराट अनुष्का शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी को बिल्कुल सीक्रेट रखी थी. लेकिन जैसे ही दोनों ने अपनी शादी पर आधिकारिक मुहर लगाई तब से तो सोशल मीडिया पर जैसे तस्वीरों की बाढ़ सी आ गई और सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की फोटो और वीडियो सामने आईं.

लाइफ स्टाइल

होम्योपैथी से जुड़े हर सवाल का जवाब मिलेगा यहां, देखें वीडियो

Published

on

Loading

Continue Reading

Trending