Connect with us

मनोरंजन

अखबार में छपे इंटरव्यू को देख भड़कीं अनुष्का, ट्विटर पर जमकर लगाई लताड़

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी शादी के बाद से ही काफी चर्चा में है। 2014 में जब अनुष्का, विराट को डेट कर रही थीं, तब उन्होंने कहा था कि वो कुछ छुपा नहीं रहीं, लेकिन वो नहीं चाहतीं कि उनकी पर्सनल लाइफ एंटरटेनमेंट का टॉपिक बन जाए।

दोनों ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। दोनों की सीक्रेट वेडिंग काफी समय तक चर्चा में रही, लेकिन विराट और अनुष्का दोनों ही अपनी इस डेस्टीनेशन वेडिंग को छुपाने में सफल रहे। दोनों ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को बताया कि उन्होंने शादी कर ली है। इसके बाद एक रिसेप्शन दिल्ली में और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में दिया था।

कुछ दिनों पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें दोनों एक-दूसरे को हग कर रहे थे। इस तस्वीर को लेकर एक बंगाली अखबार ने खबर छापी है जिसमें लिखा है, “अनुष्का ने इंटरव्यू में बताया कि वो हग अचानक हो गया था।” अनुष्का ने ट्विटर पर उस आर्टिकल की फोटो को शेयर करते हुए लिखा – ये बेहद हैरान करने वाला है कि एक प्रतिष्ठित अखबार ने मेरा ऐसा इंटरव्यू छाप दिया जो मैंने कभी दिया ही नहीं।

मैं ये बात साफ करना चाहती हूं कि मैंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में इस अखबार या फिर किसी अन्य को कभी कोई इंटरव्यू नहीं दिया है। ये मामला दिखाता है कि कितने गैर जिम्मेदाराना तरीके से आपकी आजादी का फायदा उठाया जाता है। अनुष्का के इस ट्वीट को 1.8 मिलियन लोग रीट्वीट कर चुके हैं।

अनुष्का की फिल्म ‘परी’ अभी रिलीज हुई है, जो बॉक्स-ऑफिस पर औसत बिजनेस कर रही है। इसके बाद वह वरुण धवन के साथ ‘सुई-धागा’, शाहरुख खान के साथ ‘जीरो’ और रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त की बायोपिक में नजर आएंगी।

मनोरंजन

नहीं रहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन, लंबे समय से थीं कैंसर से पीड़ित

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सायमा तामसी सिद्दीकी का शुक्रवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं।

8 साल से कैंसर से जंग लड़ रही सायमा ने पुणे में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन एक शूट के सिलसिले में इस वक्त अपने भाई फैजुद्दीन के साथ अमेरिका में हैं।

पिछले साल अक्टूबर में नवाज ने अपनी बहन के बारे में एक सोशल मीडिया पोस्ट की थी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से बहन को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया कि मेरी बहन को 18 साल की उम्र में ब्रेस्ट कैंसर डायग्नोस हुआ था। ये उसकी इच्छा शक्ति और हिम्मत है कि वह बेहिसाब कठिनाइयों के सामने भी खड़ी रही है।

13 अक्टूबर को किए गए इस ट्वीट में नवाज ने लिखा था, “आज वह 25 साल की हो गई है। और वह अभी भी लड़ रही है। मैं डॉक्टर आनंद कोपिकर और डॉक्टर लालेश बुश्री का शुक्रगुजार हूं कि वह उन्हें लगातार हौसला देते रहे हैं। मैं रसूल पूकुट्टी का भी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इन दोनों से मिलवाया।”

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending