Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

वीडियो

TRP के बावजूद अचानक बंद हुआ क्राइम शो ‘सावधान इंडिया’!!

Published

on

Loading


टीवी के सुपरहिट क्राइम शो ‘सावधान इंडिया’ को रातों-रात बंद करने का निर्देश जारी कर दिया गया है। एंटरटेनमेंट चैनल ‘स्टार भारत’ ने शो के मेकर्स को अपना फैसला सुनाते हुए आदेश दिया है कि वे इसकी शूटिंग रोक दें। गौरतलब है कि इस शो को करीब 11 अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस मिलकर बनाते हैं।
टेली चक्कर’ में छपी खबर के मुताबिक स्टार भारत को ‘सावधान इंडिया’ की प्रेजेंटेशन को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थीं। शो में जुर्म की सच्ची घटनाओं को दिखाने के तरीके पर सवाल उठाए जा रहे थे। यही वजह है कि चैनल को फौरन शो बंद करने का फैसला लेना पड़ा है। गौरतलब है कि ‘स्टार भारत’ की नीति के मुताबिक चैनल पर ऐसे शोज दिखाए जाएंगे जिससे ग्रामीण इलाकों की जनता भी जुड़ सके। यही वजह है कि ‘निमकी मुखिया’, ‘काल भैरव’ और ‘साम दाम दंड भेद’ जैसे शोज को प्रमुखता दी गई।
पिछले चार सालों से टीवी दर्शकों का पसंदीदा शो बने रहने के बावजूद इस शो को बंद करने का फैसला चौंकाने वाला है। गौरतलब है कि जब ‘लाइफ ओके’ को ‘स्टार भारत’ के नाम से री-लॉन्च किया गया तो केवल ‘सावधान इंडिया’ शो को नए चैनल पर जारी रखा गया। सबसे पहले इस शो को ‘लाइफ ओके’ चैनल पर ‘क्राइम अलर्ट’ के नाम से शुरू किया गया था।

लाइफ स्टाइल

होम्योपैथी से जुड़े हर सवाल का जवाब मिलेगा यहां, देखें वीडियो

Published

on

Loading

Continue Reading

Trending