Connect with us

खेल-कूद

पत्नी की शिकायत पर बढ़ीं शमी की मुश्किलें, कोलकाता में एफआईआर दर्ज

Published

on

नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। उनकी पत्नी हसीन जहां की शिकायत के आधार पर उनके खिलाफ कोलकाता में एफआईआर दर्ज की गई है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी हसीन जहां ने शमी के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ धोखा देने और मारपीट का आरोप लगाया था। हालांकि शमी ने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

कोलकाता पुलिस ने अब हसीन जहां की शिकायत पर मोहम्मद शमी के खिलाफ आईपीसी के धारा 498A/323/307/376/ 505/ 328/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कोलकाता पुलिस ने शमी के अलावा परिवार के चार और लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी गंभीर आरोप लगाया है।

हसीन जहां ने कहा, ”शमी ने दुबई में पाकिस्‍तान की अलिस्‍बा नाम की एक लड़की से पैसा लिया था। इसमें ‘मोहम्‍मद भाई’ नाम का एक शख्स भी शामिल है। ये शख्स इंग्‍लैंड में रहता है।” उन्होंने कहा कि मेरे पास इस मामले से जुड़ सभी सबूत हैं। हसीन जहां यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि शमी जब अपनी पत्नी को धोखा दे सकते हैं तो वह देश को भी धोखा दे सकते हैं।

हसीन जहां ने आगे बताया कि शमी ने दुबई के होटल में ‘सिंगल एडल्‍ट’ के तौर पर एक कमरा भी बुक कराया था। यह रुम अलिस्बा नाम की लड़की के लिए बुक कराया गया था। हालांकि शमी ने इसके बारे में नहीं बताया था।

मेरे साथ फोन पर हुई बातचीत में शमी ने पैसे लेने की बात स्‍वीकार की थी। मेरे पास इसकी रिकॉर्डिंग भी है।हसीन जहां ने शमी की मां और भाई पर भी गंभीर आरोप लगाएं हैं। उनका आरोप है कि दोनो ने उनकी जान लेने की कोशिश की थी।

 

अन्तर्राष्ट्रीय

कोरोनाः इस क्रिकेटर का किडनी-लीवर पहले से खराब, अब हुआ वायरस से संक्रमित

Published

on

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका की ओर से फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले क्रिकेटर सोलो सोलो एनक्वेनी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट के जरिए दी।

एनक्वेनी ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, “पिछले साले मुझे जीबीएस हुआ था और मैं बीते 10 महीने से इस बीमारी से लड़ रहा था। मैं ठीक होने के आधे रास्ते पर था।”

उन्होंने लिखा, “मुझे टीबी हुआ। मेरी किडनी खराब हो गई। आज मैं कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाया गया हूं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे समझ नहीं आ रहा कि मेरे साथ क्या हो रहा है।”

26 साल का यह खिलाड़ी 2012 में दक्षिण अफ्रीका की अंडर-19 टीम के लिए खेला है। उनका करार ईस्टर्न प्रोविंस से था और साथ ही वह वॉरियर्स फ्रेंचाइजी के लिए भी खेलते हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending