Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

होने जा रहा था पोस्टमार्टम तभी ‘लाश’ ने पकड़ा स्वीपर का हाथ

Published

on

Loading

भोपाल। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसपर आप यकीन नहीं करेंगे। यहां मॉर्चुरी में एक मुर्दे ने स्वीपर का हाथ पकड़ लिया। घटना के बाद स्वीपर वहां से भाग खड़ा हुआ। उसने ये बात अस्पताल के अन्य कर्मचारियों को बताया तो वहां हंगामा मच गया।

दरअसल, एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल युवक को छिंदवाड़ा और नागपुर के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, उसकी डेड बाॅडी रातभर मॉर्चुरी में रखी रही। सोमवार की सुबह जब उसकी बॉडी को पोस्टमार्टम कराने के लिए ले जाने लगे तो उसकी सांसें चल रही थीं और वह जिंदा था। असल में, जैसे ही उसका पीएम करने के लिए स्वीपर ने ब्लेड उठाई तो युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया। उसके जिंदा होने की जानकारी मिलने पर परिजनों ने उसे दुबारा अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक, रविवार को परासिया के मोआरी में एक दुर्घटना के दौरान कुछ लोग घायल हो गए थे। इनमें से एक घायल को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शव को मॉर्चुरी में ले जाया गया, जहां उसका पोस्टमार्टम किया जाना था। इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाता। पोस्टमार्टम की सारी तैयारी होने पर डॉक्टर और स्वीपर मॉर्चुरी में पहुंचे, लेकिन जैसे ही वे युवक के नजदीक पहुंचे उसने स्वीपर का हाथ पकड़ लिया।

घटना से घबराया स्वीपर वहां से भागने लगा लेकिन डॉक्टर ने तुरंत उस युवक को वार्ड में ले जाने को कहा, जहां जांच में सामने आया कि युवक की सांसे धीमी-धीमी चल रही थीं। तत्काल उसका इलाज शुरू किया गया। स्थिति संभलने पर उसे एक बार फिर बेहतर इलाज के लिए नागपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

प्रादेशिक

कोलकाता एयरपोर्ट पर CISF के जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Published

on

Loading

कोलकाता। कोलकाता एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एयरपोर्ट के गेट नंबर 5 के पास वॉच टावर पर गोलियां चलने की आवाज सुनाई पड़ने के बाद लोगों ने देखा कि सिपाही की गर्दन में गोली लगी है। कांस्टेबल को एयरपोर्ट के पास एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक जवान की पहचान सी विष्णु (25) के रूप में हुई है। वह 2022 में सीआईएसएफ में भर्ती हुआ था। वह मूल रूप से तेलंगाना का रहने वाला था।

इस घटना के बाद एयरपोर्ट परिसर पर स्थिति तनावग्रस्त है। सीआईएसफ के शीर्ष अधिकारी स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल, इस आत्महत्या के पीछे की वजह तलाशने के प्रयास किए जा रहे हैं, ताकि पूरी कहानी पता चल सके।

Continue Reading

Trending