Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

बॉडीबिल्डर्स को ब्रेस्ट मिल्क बेचकर लाखों रु कमा रही ये महिला, दो बच्चों की है मां

Published

on

Loading

साइप्रस। साइप्रस की महिला राफाएला लांप्रोउ मर्दों को अपना दूध बेचकर लाखों के वारे न्‍यारे कर रही हैं। दो बच्चों की मां राफाएला लांप्रोउ के दूध की बॉडी बिल्डिंग में लगे पुरुषों के बीच भारी मांग है। राफाएला लांप्रोउ ने 7 महीने पहले एक बच्चे को जन्म दिया था। लेकिन जल्द ही उन्हें एहसास हुआ है उनके स्‍तनों से दूध ज्यादा मात्रा में निकल रहा है। बच्‍चे को पिलाने के बाद भी उनके स्‍तनों से दूध रिसकर बर्बाद हो रहा था।

द इंडिपेंडेंट की खबर के मुताबिक राफाएला ने बताया कि दूध इतना ज्‍यादा हो रहा था कि उसे घर में स्टोर करने के लिए जगह नहीं थी। राफाएला लांप्रोउ ने बताया कि ऐसे में पहले उन्‍होंने ऐसी महिलाओं को दूध दान करना शुरू कर दिया, जिन्हें अपने दूध को लेकर संघर्ष करना पड़ रहा था। उन्होंने बताया- ”कुछ पुरुषों ने मेरे बारे में पता लगाया, मैंने उन पुरुषों को दूध बेचना शुरू कर दिया जिन्हें बॉडी बिल्डिंग में रुचि थी। वे कहते हैं कि यह मांसपेशियों के लिए अच्छा होता है।”

राफाएला ने बताया कि फिर उनसे फेटिश (कामोत्तेजक) पुरुषों ने दूध की मांग शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि मां के दूध का बहुत बड़ा बाजार है तो दिन में जो दो लीटर दूध होता था, उसकी बिक्री शुरू करने का उन्होंने फैसला कर लिया। भारतीय रुपयों के हिसाब से उसने प्रति औंस 80.31 रुपये की दर से दूध बेचा। राफाएला के मुताबिक वह अब तक करीब 500 लीटर दूध बेच चुकी हैं जिससे उन्होंने 4500 पाउंड यानी भारतीय रुपयों के हिसाह 4 लाख 5 हजार रुपये कमाए हैं। लांप्रोउ अपना दूध ऑनलाइन बेचती हैं। वह अपने पति एलेक्स और दो बच्चों के साथ रहती हैं।

राफाएला लांप्रोउ कहती हैं कि मेरे लिए यह साइड बिजनेस जैसा है लेकिन इसके खरीदारों के लिए नशे की लत की तरह है। उन्होंने बताया- ”मैंने इसे लेकर फेसबुक ग्रुप बनाया और लोगों ने उसके जरिये संपर्क किया। मुझे यह सुनिश्चित कराने के लिए टेस्ट कराने पड़ते हैं कि मैं सिगरेट और शराब का सेवन नहीं करती हूं।” वह कहती है कि उन्हें नहीं पता कि पुरुष उनका दूध खरीदकर क्या करते हैं, लेकिन वे बताते है कि वे उसे पीते हैं।

अन्तर्राष्ट्रीय

इजरायल ने लेबनान पर किया हवाई हमला, दो हिजबुल्लाह लड़ाके ढेर, तीन नागरिक घायल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। इजरायल ने दक्षिणी लेबनान के कई गांवों पर हवाई हमले किए हैं, जिसमें दो हिजबुल्लाह लड़ाके मारे गए और तीन नागरिक जख्मी हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसराइल की फौज ने दो मिसाइलों से बॉर्डर इलाके के ऐता अल-शाब गांव में एक घर को नष्ट कर दिया। हमले में हिजबुल्लाह का एक लड़ाका मारा गया, जबकि दो नागरिक जख्मी हो गए हैं।

एक दूसरे इसराइली युद्धक विमान ने दक्षिणपूर्वी लेबनान के ब्लिडा गांव में एक दो मंजिला घर को निशाना बनाया। इस हमले में हिजबुल्लाह का एक दूसरे सदस्य मारा गया और एक नागरिक जख्मी हो गया।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने सूत्रों के हवाले से बताया कि इजरायली विमानों और ड्रोनों ने सीमा क्षेत्र के पूर्वी तथा मध्य हिस्सों में पांच कस्बों और गांवों पर सिलसिलेवार हवाई हमले किए, जिससे 17 घरों को नुकसान पहुंचा। इस बीच, हिजबुल्लाह ने पुष्टि की कि उसने कई इजरायली स्थलों पर हमला किया है।

Continue Reading

Trending