Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

हर महीने 12 लाख रु कमाता है पुणे का ये चायवाला

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आपको क्या लगता है एक चायवाला महीने में कितनी कमाई कर सकता है जिससे वह अपने परिवार का पेट पाल सके। 8 हजार, 10 हजार, या ज्यादा से ज्यादा 15 हजार। लेकिन आज हम आपको पुणे के ऐसे चायवाले से मिलवाने जा रहे हैं जिसकी महीने की कमाई 12 लाख रु है।

पुणे में ‘येवले टी हाउस’ चाय पीने के लिए सभी का पसंदीदा स्पॉट बन गया है। यह शहर के कुछ फेमस स्टॉल्स में से एक है। येवले टी हाउस के को-फाउंडर नवनाथ येवले कहते हैं कि बहुत जल्द वह इसे अंतरराष्ट्रीय ब्रांड बनाने वाले हैं।

नवनाथ येवले ने कहा, ‘हमारा टी हाउस का कारोबार कई भारतीयों को रोजगार दे रहा है। ये बिजनेस बढ़ता जा रहा है, जिससे हम काफी खुश है। येवले टी हाउस के पुणे में तीन ब्रांच है। हर ब्रांच में 12 कर्मचारी काम करते हैं। नवनाथ ने कहा कि ‘हम जल्द ही येवले टी हाउस को इंटरनेश्नल ब्रांड बनाने वाले हैं।

पुणे में येवले टी हाउस लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध है। यही वजह है कि टी हाउस का बिजनेस लगातार आगे बढ़ रहा है। ये टी हाउस कई लोगों के लिए प्रेरणा भी बन रहा है। वर्तामन में येवले टी हॉउस के शहर भर में तीन केंद्र हैं जहां 12 हजार कर्मचारी काम कर रहे हैं।

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending