Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

नशे में धुत अर्दली रोड पर दौड़ा रहा था SDM की सरकारी गाड़ी, मची अफरातफरी

Published

on

Loading

बलिया। उत्तरप्रदेश के बलिया जिले के रसड़ा तहसील में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। रसड़ा के एसडीएम गंभीर सिंह की सरकारी गाड़ी को उनके अर्दली और ड्राइवर नशे में धुत होकर सड़क पर दौड़ाने लगे जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। ड्राइवर नशे में इतना धुत था कि गाड़ी पर नियंत्रण न रख सका और गाड़ी नाले में जा गिरी।

स्थानीय लोगों ने बातचीत के दौरान बताया कि तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई और नाले में जा गिरी। बाद में ट्रैक्टर की मदद से गाड़ी को नाले से निकाला गया। घटना के बाद एसडीएम गंभीर सिंह पर सवालों के घेरे में हैं। सबसे बड़ा सवाल यह है कि एसडीएम के इजाजत के बिना अर्दली और ड्राइवर सरकारी गाड़ी लेकर कैसे निकल गए।

उत्तर प्रदेश

लोकसभा चुनाव: यूपी में 9 बजे तक 12.66 फीसदी वोटिंग

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में नौ बजे तक 12.66 प्रतिशत मतदान हो चुका है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, सुबह नौ बजे तक सहारनपुर में 16.49, कैराना में 12.45, मुजफ्फरनगर में 11.31, बिजनौर में 12.37, नगीना में 13.91, मुरादाबाद में 10.89, रामपुर में 10.66 और पीलीभीत में 13.36 प्रतिशत मतदान हुआ है। सभी आठ सीटों पर नौ बजे तक कुल 12.66 प्रतिशत मतदान हो चुका है।

पहले चरण के प्रमुख उम्मीदवारों में भाजपा के जितिन प्रसाद पीलीभीत से, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान मुजफ्फरनगर से और आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद नगीना से चुनावी मैदान में हैं।

इन सीटों पर सत्तारूढ़ भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बीच त्रिकोणीय चुनावी मुकाबला होने की उम्मीद है। इस चुनाव में भाजपा ने राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) से हाथ मिलाया है। सपा ने कांग्रेस के साथ गठबंधन किया है, जबकि बसपा ने अकेले चुनावी मैदान में है।

 

Continue Reading

Trending