Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

गम की घड़ी में सुलझ गए उलझे रिश्ते, अर्जुन ने लगाया बहनों को गले

Published

on

Loading

मुम्बई। दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया था। वह 54 वर्ष की थीं। वह पारिवारिक समारोह में हिस्सा लेने दुबई गई थीं। श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने दुबई गई थीं। बोनी कपूर के कुल चार बच्चे हैं। दरअसल उनकी पहली पत्नी का नाम मोना शौरी है। इनसे उनके दो बच्चे हैं, उनमें अर्जुन कपूर और दूसरी अंशुला कपूर नाम है जबकि श्रीदेवी से उनके दो बच्चे हैं जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर लेकिन अर्जुन कपूर कभी भी श्रीदेवी को अपनी मां नहीं मानते हैं। दरअसल यह रिश्ता कभी भी दुनिया की नजर में अटूट नहीं दिखा है।

अर्जुन कपूर with sister के लिए इमेज परिणाम

इस रिश्ते के कई मायनों में उलझा रहा है लेकिन श्रीदेवी की अचानक मौत के बाद इस रिश्ते में अब नया मोड़ आ गया है और गम की घड़ी में सुलझ गए उलझे रिश्ते, अर्जुन ने लगाया बहनों को गले लगा डाला है। इस अवसर पर जाह्नवी और खुशी कपूर से मिलकर उन्हें सांतवना दी।

अर्जुन कपूर with sister के लिए इमेज परिणाम

इससे पूर्व अर्जुन ने एक बार खुलासा किया था कि श्रीदेवी को कभी अपनी मां के तौर पर स्वीकार नहीं किया है। इतना ही नहीं अर्जुन ने यहां तक कहा था कि वह श्रीदेवी और उनकी दोनों बेटियां उनके लिए कोई मायने नहीं रखतीं है।

अर्जुन कपूर with sister के लिए इमेज परिणाम

अब यह कयास लगाया जा रहा है कि श्रीदेवी की अचानक मौत होने के बाद क्या वह अपनी मां को कंधा देने के लिए तैयार होंगे लेकिन अब खबर आ रही है कि अर्जुन कपूर भी अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़ मुम्बई पहुंचे और सबसे पहले जाह्नवी और खुशी से मिले। श्रीदेवी, बोनी और उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर अपने भतीजे अभिनेता मोहित मारवाह की शादी का जश्न मनाने के लिए पिछले सप्ताह रास अल खैमाह गए थे।

अर्जुन कपूर with sister के लिए इमेज परिणाम

बोनी शादी के बाद मुंबई वापस लौट आए थे, लेकिन फिर वह अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के लिए दोबारा दुबई पहुंचे थे। पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया रविवार शाम को पूरी हो गई और शव को सोमवार को एक निजी विमान से मुम्बई वापस लाए जाने की उम्मीद है।

अर्जुन कपूर with sister के लिए इमेज परिणाम

नेशनल

शाम 5 बजे तक किस राज्य में कितने प्रतिशत हुआ मतदान, जानें यहां

Published

on

Loading

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तहत आज 16 राज्य और 5 केन्द्र शासित प्रदेशों में वोटिंग हो रही है। इसके साथ ही अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम विधानसभा के लिए भी आज वोट डाले जा रहे हैं। 16 करोड़ 63 लाख से ज्यादा मतदाता 102 सीटों के लिए पहले फेज में 1 हज़ार 625 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। आइये जानते शाम पांच बजे तक किस राज्य में कितना मतदान हुआ है।

शाम 5 बजे तक किस राज्य में कितना हुआ मतदान

अंडमान-निकोबार – 56.87
अरुणांचल प्रदेश – 63.03
असम -70.77
बिहार – 46.32
छग – 63.41
जम्मू कश्मीर – 65.08
लक्ष्द्वीव – 59.02
मप्र – 63.25
महाराष्ट्र – 54.85
मणिपुर- 67.46
मेघालय – 69.91
मिजोरम – 52.62
नागालैंड – 55.72
पूड्डूचेरी – 72.84
राजस्थान -50.27
सिक्किम – 67.58
तमिलनाडु – 62.02
त्रिपुरा – 76.10
उत्तर प्रदेश – 57.54
उत्तराखंड – 53.56
पश्चिम बंगाल – 77.57

Continue Reading

Trending