Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

चोरी संग सीनाजोरी, नीरव के मामा ने कर्मचारियों को लिख डाला ओपन लेटर

Published

on

Loading

नई दिल्ली | पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में 180 करोड़ डॉलर की धोखाधड़ी के एक प्रमुख आरोपी गीतांजलि जेम्स के मालिक मेहुल चोकसी ने अपनी बेगुनाही का दावा करते हुए अपने कर्मचारियों को खत लिखा है। खत में उन्होंने कहा है कि कंपनी वर्तमान में कर्मचारियों के बकाए का भुगतान नहीं कर सकती। चोकसी ने खत में लिखा है, “मैं आप सभी को इस संबंध में ईमेल लिखने को मजबूर हूं, क्योंकि मेरे और हमारे संस्थान के खिलाफ भय और अन्याय के हालात बना दिए गए हैं।”उन्होंने कहा, “लेकिन अब मेरे खिलाफ पीएनबी बैंक से धोखाधड़ी करने जैसे झूठे आरोप और मीडिया की सनक के साथ हालात नाजुक हो गए हैं, जो दिन-ब-दिन और खराब होते जा रहे हैं।”

मेहुल चोकसी के लिए इमेज परिणाम

उन्होंने आगे कहा है, “सरकारी एजेंसियों व जांच एजेंसियों द्वारा विभिन्न बैंक खातों और अन्य संपत्तियों के जब्त किए जाने से मेरे लिए अब आपका बकाया और भविष्य की तनख्वाह देना मुश्किल हो गया है।” चोकसी ने कहा है कि कंपनी ने ईमानदारी के साथ काम किया है।  उन्होंने कहा, “यद्यपि मैं इस बात से वाकिफ हूं कि आपकी कड़ी मेहनत से ही हमारी कंपनी आज इस जगह पहुंची है, लेकिन अब विभिन्न जांच एजेंसियां और सरकारी एजेंसियां जिस तरीके से तूफान खड़ा की हुई हैं, मेरे सामने ढेर सारी समस्याएं उठ खड़ी हुई हैं। कंपनी का कामकाज पूरी तरह ठप हो गया है।”

मेहुल चोकसी के लिए इमेज परिणाम

चोकसी ने कहा है, “हालांकि, आज जिस तरह की स्थिति बनी हुई है, उसमें जिस न्याय का मैं हकदार हूं, वह काफी दूर लगता है। मुझे अपनी बेगुनाही साबित करने में समय लगेगा और फिलहाल भविष्य अनिश्चित लगता है।”  उन्होंने कहा, “मैं अपनी किस्मत का सामना करूंगा और मैं जानता हूं कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है और कुल मिलाकर सच सबके सामने आएगा। लेकिन मैं नहीं चाहता कि जो मेरी संस्था से जुड़ा है, उसपर किसी पर भी प्रतिकूल परिस्थिति या फिर अन्याय की छवि भी पड़े।”

मेहुल चोकसी के लिए इमेज परिणाम

चोकसी ने कहा कि जांच एजेंसियां की रुचि निष्पक्ष जांच में नहीं दिखती है, बल्कि वे मेरे कर्मचारियों में भय का वातावरण बना रही हैं। इस तरह के अनुचित व्यवहार, अनुचित जांच, मीडिया उन्माद और राजनीतिक वक्तव्यों ने मुझे अपने और मेरे परिवार के सदस्यों की सुरक्षा को खतरे में डाल दिया है।  उन्होंने कहा कि कंपनी के एचआर को कर्मचारियों की जरूरत के मुताबिक अनुभव प्रमाण पत्र और नौकरी से मुक्त करने के पत्र जारी करने का निर्देश दे दिया गया है।  चोकसी ने कहा, “मैं दोहराता हूं कि मैं हालात सामान्य होने पर सभी का पिछला बकाया देने के लिए प्रतिबद्ध हूं।”

मेहुल चोकसी bollywood के लिए इमेज परिणाम

नेशनल

शाम 5 बजे तक किस राज्य में कितने प्रतिशत हुआ मतदान, जानें यहां

Published

on

Loading

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तहत आज 16 राज्य और 5 केन्द्र शासित प्रदेशों में वोटिंग हो रही है। इसके साथ ही अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम विधानसभा के लिए भी आज वोट डाले जा रहे हैं। 16 करोड़ 63 लाख से ज्यादा मतदाता 102 सीटों के लिए पहले फेज में 1 हज़ार 625 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। आइये जानते शाम पांच बजे तक किस राज्य में कितना मतदान हुआ है।

शाम 5 बजे तक किस राज्य में कितना हुआ मतदान

अंडमान-निकोबार – 56.87
अरुणांचल प्रदेश – 63.03
असम -70.77
बिहार – 46.32
छग – 63.41
जम्मू कश्मीर – 65.08
लक्ष्द्वीव – 59.02
मप्र – 63.25
महाराष्ट्र – 54.85
मणिपुर- 67.46
मेघालय – 69.91
मिजोरम – 52.62
नागालैंड – 55.72
पूड्डूचेरी – 72.84
राजस्थान -50.27
सिक्किम – 67.58
तमिलनाडु – 62.02
त्रिपुरा – 76.10
उत्तर प्रदेश – 57.54
उत्तराखंड – 53.56
पश्चिम बंगाल – 77.57

Continue Reading

Trending