Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

OH NO ! सलमान खान ने इस वजह से अब तक नहीं की शादी

Published

on

Loading

मुम्बई। 52 साल के हो चुके बॉलीवुड दबंग सलमान खान ने अब तक शादी नहीं की है। सलमान जहां भी जाते हैं लोगों का उनसे एक ही सवाल होता है आप शादी कब कर रहे हैं। सलमान भी लोगों का ये सवाल सुनते-सुनते परेशान हो गए हैं। अब सलमान ने भी ये राज खोल दिया है कि आखिर उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की है।

salman khan AND GIRLFRIEND के लिए इमेज परिणाम

सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने शादी न करने की वजह बताई सलमान ने कहा, कि शादी आजकल बहुत मंहगी चीज हो गई है। आप किसी से शादी करने के लिए लाखों-लाख और करोड़ो रुपये खर्च कर देते हैं। मैं इतना खर्चा नहीं उठा सकता। इसलिए ही मैं अकेला हूं।

salman khan AND GIRLFRIEND के लिए इमेज परिणाम

वहीं, अपने पेरेंट्स की शादी के बारे में बताते हुए सलमान ने कहा, ‘मेरे पिता की शादी मात्र 180 रूपए में हुई थी। मेरे पेरेंट्स ने हम 5 भाई-बहनों को कम आमदनी में अच्छे से पाला पोसा है। वैसे सलमान के जवाब से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह मजाक कर रहें। वैसे हाल ही खबर थी सलमान रोमानियन यूलिया वंतूर के साथ शादी करने वाले हैं। वह कई बार सलमान खान के साथ घर के फंक्शन, पार्टी में भी दिखती रही हैं।

salman khan AND GIRLFRIEND के लिए इमेज परिणाम

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending